close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Zee Exclusive: कंगना ने फिर खोली 'मूवी माफिया' की पोल, बोलीं- 'भाई-भतीजावाद ने बर्बाद कर दी इंडस्ट्री'

कंगना ने मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पत्रकारों से नहीं बल्कि बिकाऊ पत्रकारों से दिक्कत है जो उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. कंगना का कहना है कि मीडिया का एक वर्ग स्टार्स की चापलूसी करता है. 

Zee Exclusive: कंगना ने फिर खोली 'मूवी माफिया' की पोल, बोलीं- 'भाई-भतीजावाद ने बर्बाद कर दी इंडस्ट्री'
कंगना रनौत (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार खबरों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. इससे पहले कंगना का फिल्म के सॉन्ग लॉन्च की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, पत्रकार जहां एक्ट्रेस को बैन करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कंगना ने भी माफी न मांगने की कसम खा ली है. इतना ही नहीं कंगना ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कृपया मुझे बैन कर दीजिए. इन सब विवादों के बीच कंगना ने जी न्यूज के साथ Exclusive इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की. 

कंगना ने मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पत्रकारों से नहीं बल्कि बिकाऊ पत्रकारों से दिक्कत है जो उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. कंगना का कहना है कि मीडिया का एक वर्ग स्टार्स की चापलूसी करता है. वहीं कंगना का मानना है कि मीडिया का काम समीक्षा करना है और एक ऐसा वर्ग है जो आपके विचारों से सहमत नहीं होता है. कंगना कहती हैं कि मैंने खुद को इन्हीं समीक्षाओं की वजह से काफी सुधारा है लेकिन अगर कोई मेरा मजाक उड़ाएगा तो उसे मैं अब बर्दाश्त नहीं करूंगीं. 

पत्रकार से विवाद पर कंगना रनौत शेयर किया VIDEO, हाथ जोड़कर कहा 'मुझे बैन करो'!

'मूवी माफ़िया' का पर्दाफाश होना जरूरी 
अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स के खिलाफ आवाज उठाई है. कंगना कहती हैं कि मैंने इंडस्ट्री के पावरफुल लोगों के बारे में बिना डरे अपनी आवाज बुलंद की फिर चाहे वो ऋतिक रोशन हों या फिर करण जौहर. 
कंगना का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आई लड़कियों का शोषण होता है. वहीं बॉलीवुड में नेपोटिज्म की जड़े काफी गहरी हैं जो बाहर से आए लोगों को टिकने नहीं देती हैं. कंगना का कहना है कि ऐसे 'मूवी माफ़िया' का पर्दाफाश होना जरूरी है. 

राजनीति से दूर ही रहना चाहती हैं कंगना 
राजनीति में आने के सवाल पर कंगना का कहना है कि वो किसी भी पार्टी को ज्वाइन करने के मूड में नहीं हैं न ही कभी इस फील्ड में आएंगी. कंगना ने बताया कि उन्हें कई पार्टीज से ऑफर भी मिला का लेकिन वो पॉलिटिक्स में नहीं आना चाहती क्योंकि उनका मानना है कि अगर वो राजनीति में आती हैं तो उन्हें उस पार्टी के हिसाब से चलना होगा जो वो नहीं कर पाएंगी. कंगना को अपनी लाइफ खुद की मर्जी से जीना पसंद हैं और ये बड़ी वजह है कि वो राजनीति से दूर ही रहना चाहती हैं.