किस की खोज पर निकली थीं Vidya Balan, मिस्ट्री थ्रिलर से भरी है 'कहानी'; कम बजट में मूवी ने की थी धांसू कमाई
Advertisement

किस की खोज पर निकली थीं Vidya Balan, मिस्ट्री थ्रिलर से भरी है 'कहानी'; कम बजट में मूवी ने की थी धांसू कमाई

Bollywood Low Budget Hit Movie: विद्या बालन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया, जिसमें उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया. ऐसी ही फिल्म ये भी है, जिसमें विद्या किसी की खोज में निकली और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर ली.

किस की खोज पर निकली थीं Vidya Balan, मिस्ट्री थ्रिलर से भरी है 'कहानी'

Kahaani Budget and Collection: बॉलीवुड में कई फिल्में बनी, जिन्होंने अपनी स्टोरी लाइन से दर्शकों का खासा दिल जीता. उन्हीं में से एक बॉलीवुड होनहार एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की भी एक फिल्म है, जिसने दर्शकों का खूब दिल जीता. फिल्म की कहानी और फिल्म में विद्या के दमदार अभिनय को खूब पसंद किया गया था. फिल्म को इतना पसंद किया था कि कुछ समय बात इस फिल्म का एक सीक्वल भी बनाया गया था. 

उसको भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. इस फिल्म को मिस्ट्री थ्रिलर को सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) द्वारा निर्देशित किया गया था. इस फिल्म का नाम ‘कहानी’ (Kahaani) है, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee) और अद्वैत काला (Advaita Kala) भी नजर आए थे. 

फिल्म में कलाकारों का दमदार अभिनय

फिल्म में सभी ने अपने दमदार अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म में विद्या बालन ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था, जो लंदन से कोलकाता में दुर्गा पूजा फेस्टिवल के दौरान अपने लापता पति को तलाश करती है, जिसमें उनका साथ परमब्रत, जिन्होंने फिल्म में एक पुलिस वाले सत्यकि राणा सिन्हा का किरदार और नवाजुद्दीन ने मिस्टर खान का किरदार निभाया है दोनों करते हैं. फिल्म की कहानी के आखिर में कई ऐसे ट्विस्ट भी देखने को मिलते हैं, जो आखिर में दर्शकों को हैरान कर देते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India in Cinema (@india.in.cinema)

कम बजट में फिल्म ने की थी तगड़ी कमाई

विद्या बालन (Vidya Balan) की इस फिल्म की खास बात यह थी कि इसने बेहद ही कम बजट में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 8 करोड़ बताया जाता है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीबन 104 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म के सभी किरदार और उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी. 

Trending news