Arjun Kapoor Film: इन दिनों फिल्मों के बॉक्सऑफिस की राह इतनी फिसलन भरी हो गई है कि निर्माताओं से लेकर सितारे तक परेशान हैं. वे थिएटरों में फिल्में चलाने के लिए नई-नई तिकड़में भिड़ा रहे हैं. अब एक नया आइडिया यह है कि इधर ट्रेलर रिलीज करो और उधर फिल्म. जैसे चट मंगनी पट ब्याह. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अक्सर सुर्खियों में रहने वाले अर्जुन की फिल्म से जुड़ा यह ताजा मामला है. अर्जुन के करियर में ऐसा कभी नहीं हुआ कि इधर ट्रेलर रिलीज और हफ्ते भर के अंदर फिल्म थिएटर में. मगर अब होने जा रहा है. फिल्म है, द लेडी किलर (The Lady Killer).


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अफवाहें भी हैं
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की लंबे समय से तैयार यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज किया गया और मात्र पांचवें दिन फिल्म थिएटरों में लग जाएगी. निर्माता टी सीरीज ने आधिकारिक हैंडल पर शनिवार को पोस्ट किया गया था कि अर्जुन और भूमि स्टारर द लेडी किलर का ट्रेलर रविवार (Sunday) को रिलीज होगा और 3 नवंबर (3 November) को रिलीज होगी! कुछ महीने पहले अफवाहें थी कि आर्थिक संकट के कारण शूटिंग रोक दी गई है. हालांकि मेकर्स ने अफवाहों को खारिज कर दिया था. अब अचानक रिलीज की इस योजना ने नए सवाल खड़े कर दिए हैं. दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स ने ट्विटर पर ट्रेलर को अभिनेताओं को टैग नहीं किया है. इसे लेकर अलग-अलग चर्चा है.



फ्लॉप के बाद
द लेडी किलर में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. यह थ्रिलर एक मर्डर मिस्ट्री है. जिसे नैनीताल में शूट किया गया था. उल्लेखनीय है कि अर्जुन और भूमि, दोनों ही करियर के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. इस साल भूमि की दो फिल्में रिलीज हुईं, अनुभव सिन्हा की भीड़ और सुधीर मिश्रा की अफवाह. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं. वहीं अर्जुन को आखिरी बार आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में देखा गया था. यह फिल्म भी फ्लॉप थी. द लेडी किलर के बाद अर्जुन और भूमि दोनों फिल्म, मेरी पत्नी का रीमेक में नजर आएंगे. इस कॉमेडी का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं. फिल्म 2024 में रिलीज होगी.