Rubina Dilaik: दिवाली पर कंट्रोवर्सी में उलझी रुबिना; ट्रोलर्स बोले- हिंदू विरोधी, एक्ट्रेस ने कहा- रामायण में...
Advertisement

Rubina Dilaik: दिवाली पर कंट्रोवर्सी में उलझी रुबिना; ट्रोलर्स बोले- हिंदू विरोधी, एक्ट्रेस ने कहा- रामायण में...

Rubina Dilaik Controversy: दिवाली से पहले और दिवाली के बाद भी आतिशबाजी जारी है. पटाखों के धमाके सुने जा सकते हैं. रुबिना दिलैक ने इसे लेकर जब ट्विटर पर अपनी बात लिखी, तो कंट्रोवर्सी खड़ी हो गई. जानिए विस्तार से...

 

Rubina Dilaik: दिवाली पर कंट्रोवर्सी में उलझी रुबिना; ट्रोलर्स बोले- हिंदू विरोधी, एक्ट्रेस ने कहा- रामायण में...

Rubina Dilaik Social Media: टेलीविजन एक्ट्रेस और जल्द ही मां बनने वाली रूबीना दिलैक एक नई कंट्रोवर्सी में उलझ गई हैं. उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने दिवाली की रात बीत जाने के बाद लोगों से पटाखे फोड़ना बंद करने का आग्रह किया. लेकिन कई लोगों ने इसके लिए उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया. बहुत से लोगों ने उन्हें हिंदू विरोधी भी कहा. मगर एक्ट्रेस यहां रुकी नहीं और उन्होंने ट्रोल करने वालों को तगड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ट्रोल उनके साथ ऐसा बर्ताव करने की हिम्मत न करें. ट्रोल्स द्वारा हिंदू विरोधी कहे जाने पर वह भड़क गईं.

चिंता का विषय
उल्लेखनीय है कि 15 नवंबर को रुबिना दिलैक ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर सभी से पटाखे फोड़ना बंद करने का आग्रह किया. उन्होंने लिखा कि यह किसी के लिए भी चिंता का विषय हो सकता है! दिवाली खत्म हो गई है. लेकिन लोग 10 नवंबर से ही रोज सुबह 3 बजे तक बिना रुके पटाखे जलाए जा रहे हैं. अब बहुत हो गया. वायु प्रदूषण तो है ही, ध्वनि प्रदूषण हमारी नींद छीन रहा है. इसके बाद रूबीना को उनके पोस्ट के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया और कुछ ने उन्हें हिंदू विरोधी भी कहा. इसके बाद रुबिना ने ऐसे जवाब का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखाः हिंदू विरोधी??? क्या तुम लोगों का दिमाग काम नहीं कर रहा?

नहीं चाहिए ज्ञान
जब ट्रोल्स ने रुबिना को अनफॉलो करने की धमकी दी तो एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे इंस्टाग्राम पर आकर टिप्पणी न करें. यह ज्ञान न दें. उन्होंने ट्रोल्स से कहा कि आपसे ज्यादा त्यौहार हम मनाते हैं. पर दूसरों को तकलीफ देकर नहीं. इसके बाद उन्होंने अपनी तरफ से बात खत्म करते हुए रुबिना ने लिखाः दिवाली, रोशनी का त्योहार है और श्री राम के अयोध्या लौटने का जश्न है! खैर, रामायण में 10 दिनों तक पटाखे फोड़ने का कहीं उल्लेख नहीं मिलता. इसलिए झूठा प्रचार मत करो. उल्लेखनीय है कि रुबिना इन दिनों अपनी पहली संतान के साथ प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी. इन दिनों वह अपने मैटरनिटी शूट से खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रही हैं.

Trending news