फिल्मों की ऐसी दीवानगी बीच में छोड़ी पढ़ाई, 25 की एक्ट्रेस 13 साल उम्र में बड़े एक्टर संग फरमा रहीं इश्क!
Advertisement

फिल्मों की ऐसी दीवानगी बीच में छोड़ी पढ़ाई, 25 की एक्ट्रेस 13 साल उम्र में बड़े एक्टर संग फरमा रहीं इश्क!

Ananya Panday Birthday: कभी पढ़ाई को बीच में छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर यानी आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 

अनन्या पांडे

Happy Birthday Ananya Panday​: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने ग्लैमरस लुक्स के साथ-साथ चुलबुलेपन के लिए फैंस के बीच फेमस हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) के फोटोज से लेकर वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अनन्या पांडे ने कभी फिल्मों के लिए पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी.

बीच में छोड़ी पढ़ाई

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे (Ananya Panday Education) ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. स्कूली पढ़ाई के बाद अनन्या पांडे ने लॉस एंजेलिस में स्थित कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. अनन्या पांडे ने ग्रेजुएशन के बाद पढ़ाई छोड़कर फिल्मी करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या पांडे ने साल 2017 में पेरिस में वैनिटी फेयर के 'ले बाल डेस डेब्यूटेंट्स' प्रोग्राम में हिस्सा लिया था. फिर अनन्या ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया. 

अनन्या पांडे का लव कनेक्शन

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) बीते कुछ समय से उम्र में 13 साल बड़े एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ खूब हैंगआउट कर रही हैं. फिर वह दिवाली पार्टीज से लेकर विदेशी वैकेशन ही क्यों ना हों. हालांकि अनन्या और आदित्य ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन फैंस ऐसे कयास लगाए बैठे हैं कि अनन्या और आदित्य एक दूसर को डेट कर रहे हैं. 

अनन्या पांडे नेटवर्थ

अनन्या पांडे (Ananya Panday Net Worth) की नेटवर्थ की बात करें तो एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में सक्सेस का आसमान छू लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे की नेटवर्थ करीब 72 करोड़ के आस-पास है. एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 2-5 करोड़ चार्ज करती हैं. अनन्या सिर्फ फिल्मों से ही नहीं कई ब्रांड्स की एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती हैं. 

Trending news