ऑनलाइन बेटिंग एप में बादशाह से हुई पूछताछ, बोले-मुझे कोई जानकारी नहीं थी
Advertisement

ऑनलाइन बेटिंग एप में बादशाह से हुई पूछताछ, बोले-मुझे कोई जानकारी नहीं थी

Badshah Online Betting App: हाल ही में सामने आईं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बादशाह को महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट की तरफ से पूछताछ के लिए बुलाया गया था. कहा जा रहा है कि बादशाह एक ऑनलाइन बेटिंग एप के प्रमोशन का हिस्सा थे. 

बादशाह

Badshah Controversy Online Betting App: रैपर और सिंगर बादशाह अपने दमदार गानों और बेबाक बयानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन इस बार बादशाह (Badshah) मुसीबतों से घिरने की वजह से लाइमलाइट में आ गए हैं. हाल ही में सामने आईं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रैपर एक ऑनलाइन बेटिंग एप के प्रमोशन का हिस्सा रहे थे, जिसकी वजह से समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था.

पुलिस स्टेशन पहुंचे बादशाह के वकील ने बताया कि बादशाह को डिजिटल प्राइवेसी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. ये फेयरप्ले का मैटर था. एक आर्टिस्ट को इस बारे में जानकारी होने की जरूरत भी नहीं. उन्हें आज पुलिस की तरफ से केवल 160 CRPC के तहत विटनेस के तौर पर बुलाया गया था और बादशाह ने पुलिस का पूरा सहयोग भी किया. यह पूरा मैटर कॉन्ट्रैक्ट के बेसिस पर होता है और आर्टिस्ट कभी भी ये देख कर शूट नहीं करते कि ये बेटिंग ऐप है, या पायरेसी ऐप है.

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मामला फेयरप्ले नाम के एक एप से जुड़ा है. ऐसी खबरें हैं कि बादशाह (Badshah Controversy) ने इस एप को प्रमोट किया था. प्रमोशन से जुड़ने की वजह से रैपर सिंगर बादशाह (Badshah Songs) को महाराष्ट्र पुलिस साइबर सेल समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. खबरों की मानें तो फेयरप्ले नाम का एप IPL दिखा रहा था, जबकि उसके पास इस तरह की स्ट्रीमिंग की कोई परमिशन भी नहीं थी. 

40 सेलेब्स पर गिर सकती है गाज!

हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो वायकॉम की शिकायत के बाद महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट ने डिजिटल कॉपीराइटर का मामला फेयरप्ले के खिलाफ दर्ज किया है. कहा जा रहा है कि पुलिस इस मामले में बादशाह (Badshah Online Betting App) समेत कई बड़े सेलेब्स को समन भेज सकती है जिनका नाम एप के प्रमोशन में रहा है. खबरों की मानें तो इन 40 सेलेब्स में से एक संजय दत्त का नाम भी है. हालांकि यह खबर कंफर्म नहीं है कि किन-किन सेलेब्स को साइबर सेल पूछताछ के लिए समन भेजने वाला है. मालूम हो कुछ दिनों पहले महादेव बुक एप में भी मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया था, जिससे एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम जुड़ा था.

Trending news