जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था अपनी वाहियात डेट का किस्सा
Advertisement
trendingNow12169949

जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था अपनी वाहियात डेट का किस्सा

Bollywood Retro: दशकों से हिंदी सिनेमा और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनुपम खेर ने दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिनसे जुड़े कई किस्से आज भी फैंस के बीच अनसुने हैं. इतना ही नहीं, अनुपम खेर की पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई किस्से हैं, जिनके बारे में फैंस नहीं जानते. आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जो उनकी लव लाइफ से जुड़ा है. 

जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था वाहियात डेट का किस्सा

Anupam Kher Throwback Story: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1982 में आई फिल्म 'आगमन' से की थी, लेकिन एक्टर को पहचान साल 1984 में आई फिल्म 'सारांश' से मिली. ये उनके करियर की पहली हिट फिल्म थी. अपने 37 साल के करियर में उन्होंने करीब 450 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और फिल्मों में नजर आते हैं.
 
अनुपम खेर दशको से हिंदी सिनेमा के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. दर्जनों फिल्मों में नजर आ चुके हैं दिग्गज कलाकार अनुपम खेर से जुड़े कई किस्से आज भी फैंस के बीच अनसुने हैं. इतना ही नहीं, अनुपम खेर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों के बारे में भी उनके फैंस नहीं जानते. आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जो उनकी लव लाइफ से जुड़ा है और इस जिक्र एक्टर ने खुद किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बेइज्जती के चलते साधु बनने वाले थे एक्टर

अनुपम खेर ने अपने पॉडकास्ट शो Anupam Cares में इस किस्से का जिक्र करते हुए बताया था, 'जब उनकी गर्लफ्रेंड ने उनके साथ ऐसा किया था तो उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि एक बार को वे साधु बनने के बारे में सोचने लगे थे. इतना ही नहीं, अपने दिमाग को शांति देने के लिए उनको आश्रम तक जाना पड़ा था. अनुपम खेर ने बताया था, 'जिस लड़की को वो डेट के साथ वे डेट पर गए थे उसका नाम राधा था, लेकिन एक ही रात सब खत्म हो गया'. उन्होंने बताया था, 'जिस टेबल पर राधा बैठी थी वहीं दूसरे टेबल पर तीन और लड़कियां बैठी थी, जो आपस में बातें कर रही थीं और हंस रही थीं'. 

रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना, बताया- 'सबसे अनरोमांटिक...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

जब गर्लफ्रेंड ने उन पर फेंका था खाना 

एक्टर ने आगे बताया था, 'राधा को लगा कि उनमें से कोई एक्टर की गर्लफ्रेंड है'. उन्होंने आगे बताया था, 'राधा गुस्से में वहां से खड़ी हो गई. जहां वो लड़कियां बैठी थी वहां इशारा करते उन्होंने अनुपम से पूछा कि उनमें से कौन सी आपकी गर्लफ्रेंड है. ये बात सुनने के बाद अनुपम काफी हैरान रह गए थे. उन्होंने राधा से कहा कि ये सब बोलना और हरकतें बंदे करें, लेकिन राधा नहीं रुकी और अनुपम से बार-बार वही बात बोलती रहीं. उस टाइम तक सारा मामला बिगड़ चुका था और राधा ने सारा खाना अनुपम के ऊपर फेंक दिया, नूडल्स उनके सिर पर लटक रहे थे, जबकि शर्ट ग्रेवी से खराब हो चुकी थी'. उसके बाद वे कभी राधा न तो मिली और न कभी बात की.

Trending news