PHOTO : इस बॉलीवुड सिंगर के घर आई नन्हीं परी, नया साल लाया खुशखबरी

PHOTO : इस बॉलीवुड सिंगर के घर आई नन्हीं परी, नया साल लाया खुशखबरी

अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेबी गर्ल के साथ फोटो शेयर की है. 

PHOTO : इस बॉलीवुड सिंगर के घर आई नन्हीं परी, नया साल लाया खुशखबरी

नई दिल्ली : बॉलीवुड के फेमस सिंगर अंकित तिवारी के घर बेटी का जन्म हुआ है. अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेबी गर्ल के साथ फोटो शेयर की है. बता दें कि अंकित ने साल 2018 में मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी के साथ अरेंज मैरिज की थी. अंकित ने पत्नी और बेटी के साथ फोटो पोस्ट करते हुए बेटी का नाम भी बताया. अंकित की बेटी का नाम डायरेक्टर महेश भट्ट ने आर्या रखा है. अंकित की वाइफ पल्लवी ने पल्लवी ने 28 दिसंबर 2018 को बेटी को जन्म दिया. 

अंकित ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भगवान ने मुझे इस साल का सबसे अच्छा तोहफा दिया है. इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है. अंकित ने बताया कि उनकी बेटी का नाम महेश भट्ट ने आर्या तिवारी रखा है. 

VIDEO: पहली बार दिखा अंकित तिवारी का ऐसा अवतार, धूम मचा रहा 'झूठ बोलना पाप है'

अंकित की शादी उनके होमटाउन कानपुर में हुई थी. उनकी पत्‍नी पल्लवी फिल्म या बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि वह पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. पल्लवी को अंकित की दादी ने पसंद किया था. अंकित की दादी को पल्लवी एक नजर में ही पंसद आ गईं थी और उन्होंने उसी वक्त यह फैसला कर लिया था. दादी ने पल्लवी को एक सफर के दौरान देखा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Having really good time with my love #pallavitiwari 

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

'आशिकी 2' ने दिलाई पहचान 
गौरतलब है कि अंकित ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत जिंगल्स बनाने से की थी. इसके साथ उन्होंने कई सीरियल्स के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद उन्हें 2012 में फिल्म 'आशिकी 2' का एक गाना गाने का मौका मिला. उन्होंने 'सुन रहा है तू' गाना गया और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके बाद अंकित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुके हैं. अंकित ने फिल्म 'एक विलन' का गाना 'तेरी गलियां' भी गाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news