Vidya Balan को 'बैड लक' समझती थी ये फिल्म इंडस्ट्री, इस मूवी ने बदल दी एक्ट्रेस की जिंदगी
Advertisement

Vidya Balan को 'बैड लक' समझती थी ये फिल्म इंडस्ट्री, इस मूवी ने बदल दी एक्ट्रेस की जिंदगी

Throwback Interview: अपने बिंदास अंदाज के लिए पसंद की जाने वाली विद्या बालन ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनको इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों की ओर से 'अनलकी' का टैग मिला था, जिसको उन्होंने अपने दम पर मिटाया.  

Vidya Balan को 'बैड लक' समझती थी फिल्म इंडस्ट्री, इस मूवी से बदली एक्ट्रेस की जिंदगी

Vidya Balan Throwback Interview: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं विद्या बालन (Vidya Balan) अपने सिंपल लुक्स और बिंदास अंदाज के लिए जानी और पसंद की जाती है. विद्या बालन ने अभिनय की दुनिया में अपनी शुरुआत साल 2003 में बंगाली फिल्म 'भालो थेको' से की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में 2005 में फिल्म 'परिणीता' (Parinita) से की थी. 

विद्या ने अपने करियर में अब तक 20 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ हिट और कुछ सुपरहिट रही है, लेकिन उनके फैंस यह जानकर हैरान भी होंगे कि एक वक्त ऐसा भी था जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर से उनको 'बैड लक' का टैग मिला था. इतना ही नहीं, उनको एक फिल्म से रिप्लेस तक कर दिया गया था. इस किस्से का जिक्र खुद विद्या ने अपने एक पुराने इंटरव्यू (Vidya Balan Throwback Interview) में किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

साउथ इंडस्ट्री में माना जाता था मनहूस

दरअसल, विद्या बालन एक बार अपने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए बताया था, 'जब मैं शुरुआत में फिल्मों में आई थी और स्ट्रगल कर रही थीं, तब मुझे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) के साथ एक मलयालम फिल्म में काम करने का मौका मिला था, लेकिन यह फिल्म किसी कारण से बंद हो गई, जिसका नतीजा यह हुआ कि साउथ सिनेमा में मुझे मनहूस कहा जाने लगा'. एक्ट्रेस ने आगे बताया था, 'मुझे इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था. अगर किसी फिल्म में मुझे काम मिलता भी था तो कास्टिंग के समय मेरे बर्थ की टाइमिंग मांगी जाती थी'. 

'जितनी फिल्में मिली तब बंद हो गईं'

विद्या ने आगे बताया था, 'इसके बाद मुझे तीन फिल्में मिली, लेकिन किसी न किसी वजह से ठंडे बस्ते में चली गईं, जिसके बाद फिर मुझे पनौती, अनलकी, बैड लक जैसे नाम दिए जाने लगे'. एक्ट्रेस ने बताया था, 'वो दौर मेरे लिए काफी मुश्किलों भरा था, लेकिन मेरे माता-पिता ने मेरा साथ दिया'. बता दें, वैसे तो विद्या ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनको असली पहचान 'भूल भुलैया', 'द डर्टी पिक्चर' और 'कहानी' जैसे फिल्मों में दमदार किरदारों से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशस मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती हैं. 

Trending news