Bollywood Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Baahubali फेम ये एक्ट्रेस! जानिए डिटेल्स
Advertisement

Bollywood Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Baahubali फेम ये एक्ट्रेस! जानिए डिटेल्स

Baahubali Actress Wedding: 2021 में कैटरीना कैफ और 2022 में आलिया भट्ट की शादी के बाद अब एक और हसीना विवाह के बंधन में बंध सकती हैं. बाहुबली (Baahubali) फेम इस एक्ट्रेस की शादी को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं, क्या आपने पहचाना किस एक्ट्रेस की बात हो रही है?

Bollywood Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Baahubali फेम ये एक्ट्रेस! जानिए डिटेल्स

Tamannaah Bhatia Marriage News: बाहुबली (Baahubali) जैसी कई सारी हिन्दी और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तमन्नाह भाटिया (Tamannaah Bhatia) जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसी हसीनाओं की शादी के बाद, अब खबरें सामने आ रही हैं कि साउथ की नामी एक्ट्रेस, तमन्नाह भाटिया भी जल्द शादी (Tamannaah Bhatia Wedding) कर सकती हैं. एक्ट्रेस की तरफ से तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बा चल रही है और साथ में यह भी बताया गया है कि वो कौन होगा, जिसके साथ तमन्नाह सात फेरे ले सकती हैं.. 

शादी कर सकती हैं Baahubali फेम Tamannaah Bhatia

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि तमन्नाह भाटिया (Tamannaah Bhatia) जल्द शादी कर सकती हैं. कहा जा रहा है कि बहुत जल्द तमन्नाह मुंबई के एक बिजनेसमैन के साथ सात फेरे ले सकती हैं. फिलहाल यह तो पता नहीं चल सका है कि इस बिजनेसमैन का नाम क्या है लेकिन शादी की खबरें जरूर सामने आ रही हैं. 

सामने आईं शादी से जुड़ी ये डिटेल्स 

आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि तमन्नाह ने नए प्रोजेक्ट्स साइन करना बंद कर दिया है क्योंकि अब वो अपना पूरा ध्यान शादी की तैयारियों में लगाना चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि यह बिजनेसमैन काफी समय से तमन्नाह को शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है और अब जाकर एक्ट्रेस ने हां कहा है. 

उम्मीद की जा रही है कि तमन्नाह भाटिया की तरफ से एक आधिकारिक अनाउन्स्मेन्ट जल्द किया जा सकता है. फिलहाल, इस बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news