Box office: दुनिया कह रही है बॉलीवुड से 'बधाई हो', वर्ल्डवाइड 201.97 करोड़ पार

लगातार बढ़ रही है 'बधाई हो' की कमाई, तरण आर्दश ने ट्वीट करके दी बधाई 

Box office: दुनिया कह रही है बॉलीवुड से 'बधाई हो', वर्ल्डवाइड 201.97 करोड़ पार
फोटो साभार: ट्विटर @Taranadarsh

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना पिछले दिनों से लगातार बधाईयां बटोर रहे हैं. दरअसल बात ही ऐसी है, जहां करोड़ों की लगात से बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने एक हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया. वहीं पिछले महीने रिलीज हुई लो बजट फिल्म 'बधाई हो' अब भी दर्शकों का प्यार पा रही है. एक अलग कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म 'बधाई हो' ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

तरण आर्दश ने ट्वीट में यह जानकारी दी है कि 'बधाई हो' ने वर्ल्डवाइड 201.97 करोड़ की कमाई की है, तो भारत भी यह फिल्म डेढ़ करोड़ से ज्यादा 158.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है. एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस खबर को इसे एक अलग पोस्टर के साथ शेयर किया है. 

हाल ही में अमिताभ बच्‍चन ने निर्देशक अमित आर शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को लेटर भेजकर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके काम की तारीफ की थी. फिल्म देखने के बाद बच्चन ने अदाकारा को अपने हाथ से लिखा एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा. तारीफ पाकर नीना गुप्ता ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर साझा करके धन्यवाद दिया था. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, ‘आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आयीं. बहुत-बहुत धन्यवाद सर.'

 

बधाई हो: फिल्म की सफलता ने लगाया शतक, 100 करोड़ के पार हुई कमाई

बता दें कि 'बधाई हो' में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसके माता-पिता को फिर से संतान होने वाली है और जो इस मामले में समाज की रूढ़ मान्यताओं से निपटने की दुविधा से गुजरता है. आमतौर से सिनेमा में नहीं उठाए जाने वाले इस विषय को संवेदनशीलता से फिल्माए जाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के साथ सुरेखा सीकरी, नीना गुप्ता व गजराज राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें