Box Office Collection: सिर चढ़कर बोल रहा श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म का जादू, 5 दिनों में 'स्त्री 2' ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा
Advertisement
trendingNow12391328

Box Office Collection: सिर चढ़कर बोल रहा श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म का जादू, 5 दिनों में 'स्त्री 2' ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

Box Office Collection: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में 5 दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में फिल्म ने बड़ी ही आसानी के साथ 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

Stree 2 Box Office Collection Day 5

Stree 2 Box Office Collection Day 5: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सिनेमाघरों में उतरी थी. फिल्म की रिलीज को 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज कम नहीं हुआ है. फिर चाहे वो वीकेंड हो या आम दिन थिएटर्स की टिकट खिड़की पर इस फिल्म के लिए लोगों की भारी भिड़ देखने को मिल रही है, जिसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है, जो हर दिन के साथ तेजी से बढ़ता जा रहा है.

साथ ही कमाई के मामले में पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है. इस फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट और कैमियो ने लोगों को खूब प्रभावित किया है. ऐसे में फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 'स्त्री 2' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. ऐसे में फिल्म का धड़ाधड़ कमाई करना चौंकाने वाली बात नहीं है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने भी 2018 में खूब कमाई की थी. हालांकि, 'स्त्री 2' ने अपने ही पहले पार्ट का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. चलिए जानते हैं फिल्म ने पांचवें दिन कितनी कमाई की. 

5वें दिन 200 पार पहुंची फिल्म 

'स्त्री 2' ने पांच दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. इतना ही नहीं, इस फिल्म ने साथ में रिलीज होने वाली कई फिल्मों को पटकनी तक दे दी है. इस समय बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ और सिर्फ 'स्त्री 2' ही छाई हुई है. अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था और पांचवें दिन फिल्म 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, पांचवें दिन यानी राखी को फिल्म ने 37 करोड़ का कलेक्शन किया और फिल्म की टोटल कमाई 228.45 करोड़ हो गई है. 

अकेले बॉक्स ऑफिस पर छाई 'स्त्री 2'

'स्त्री 2' के साथ जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' भी रिलीज हुई थीं, लेकिन दोनों ही फिल्में 'स्त्री 2' के आगे दो दिन भी नहीं टिक पाईं. हालांकि, काफी समय से फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे अक्षय के लिए गुड न्यूज ये है कि 'स्त्री 2' में उनका कैमियो है और फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है, जिसका सीधा संबंध 'सरकटा' भूत से है. बता दें, अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना के अलावा वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार कैमियो में दिखाई दे रहे हैं. 

Trending news