Box Office Collection: दुनिया भर में दिखा 'स्त्री 2' का जलवा, हफ्ते भर में वर्ल्डवाइड कमा लिए इतने करोड़; जानें कितनी रही टोटल कमाई
Advertisement
trendingNow12395747

Box Office Collection: दुनिया भर में दिखा 'स्त्री 2' का जलवा, हफ्ते भर में वर्ल्डवाइड कमा लिए इतने करोड़; जानें कितनी रही टोटल कमाई

Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज हुई हफ्ता भर हो चुका है, लेकिन फिल्म कमाई के मामले में आगे ही बढ़ती जा रही है. खास बात ये है कि फिल्म को देश ही नहीं दुनिया भर में काफी प्यार मिल रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन से लगाया जा सकता है. चलिए जानते हैं कितनी हुई फिल्म की टोटल कमाई?

Stree 2 Box Office Collection Worldwide

Stree 2 Box Office Collection Worldwide: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इसी महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरी थी और फिल्म ने थिएटर्स में उतरे ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था, जो अब तक जारी है. फिल्म धड़ल्ले से कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए हफ्ता भर हो चुका है, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तमाम फिल्मों को पीछे छोड़ रही है. जहां हफ्ते भर के अंदर फिल्म देश में 300 करोड़ का आंकड़ा छुने को एक दम तैयार है. 

वहीं, वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन से इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वर्ल्डवाइड कलेक्शन का एक पोस्ट जारी करते हुए फिल्म की शादनदार कमाई और सक्सेस के लिए अपनी खुशी जाहिर की है. फिल्म को रिलीज वाले दिन से ही काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए जानते हैं फिल्म ने अपनी रिलीज के 8वें दिन कितनी कमाई की? 

8वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रही 'स्त्री 2' 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाई की थी और फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. वहीं, हाल ही में रिलीज हुई 'स्त्री 2' ने कमाई के मामले में अपने पहले पार्ट को भी पीछे छोड़ते हुए 8वें दिन टोटल 290.85 करोड़ की कमाई कर ली है. जी हां, Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अपने रिलीज के 8वें दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की. जो इस दिन के हिसाब से काफी अच्छी कमाई की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A (@shraddhaphile)

'स्त्री 2' ने वर्ल्डवाइड कमा लिए इतने करोड़

वहीं, अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने हफ्ते भर में दुनिया में 401 करोड़ की कमाई कर ली है. देशभर में रिलीज के दिन से लेकर हफ्ते भर में फिल्म ने 269.2 करोड़ की कमाई की. सातवें दिन फिल्म की कमाई 20 करोड़ थी और 8वें दिन फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई की. इसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 290.85 रही. बता दें, फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में काफी सारे मजेदार कैमियो भी हैं. 

Trending news