close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्रॉक लेसनर के वकील ने रणवीर सिंह को भेजा नोटिस, PAK पर जीत के बाद किया था ट्वीट

हेमन का दावा है कि रणवीर ने उनके क्लाइंट के एक खास वाक्य का प्रयोग करके उनके कॉपीराइट का उल्लंघन किया है. 

ब्रॉक लेसनर के वकील ने रणवीर सिंह को भेजा नोटिस, PAK पर जीत के बाद किया था ट्वीट
हेमन ने आज सुबह ही कहा था कि वह रणवीर सिंह को नोटिस भेजेंगे.

मुंबई: डब्ल्यूडब्ल्यूई कुश्तियों के जाने माने पहलवान ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमन ने भारतीय अभिनेता रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस भेज दिया है. हेमन का दावा है कि रणवीर ने उनके क्लाइंट के एक खास वाक्य का प्रयोग करके उनके कॉपीराइट का उल्लंघन किया है. हेमन ने आज सुबह ही कहा था कि वह रणवीर सिंह को नोटिस भेजेंगे. 
 
दरअसल, रणवीर ने रविवार को विश्व कप टूर्नामेंट में भारत पाक मैच के बाद अंग्रेजी में लिखा था, "ईट (खाओ), स्लीप (सो जाओ), कॉन्कर (जीतो), रिपीट (दोहराओ)." इस वाक्य के साथ उन्होंने आलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक फोटो भी पोस्ट किया. इस पोस्ट पर जवाब देते हुए हेमन ने कॉपीराइट का उल्लंघन की बात कही.

 

हेमन ने अपने एक ट्वीट में कहा, "मैंने केवल चेतावनी नहीं दी. मैंने नोटिस भेज दिया है." हेमन सुबह से लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक रणवीर सिंह की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

सुबह सबसे पहले, पॉल हेमन ने रणवीर के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा था, ''क्या मजाक कर रहे हो तुम? यह खाओ, सो, जीतो और दोहराओ है. कॉपीराइट तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर.''

Paul Heyman

यह पहला मामला नहीं है जब हेमन ने इस मुद्दे को उठाया हो. उन्होंने इससे पहले क्रिकेट वर्ल्डकप के एक ट्वीट जिसमें धोनी की प्रशंसा करते हुए लिखा गया था कि खाओ, सो जाओ और गेम फिनिश करो, तब भी इस मामले पर नाराजगी जाहिर की थी.

paul Heyman tweet

हेमन ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा था, "धोनी की प्रशंसा करने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप से यही कहूंगा कि मेरे क्लाइंट ब्रॉक लेसनर के मंत्रा का सहारा न ले. हमारी लॉयल्टी का भुगतान नकदी, चेक, स्टॉक या क्रिप्टकरेंसी से हो सकता है."