कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की बिकिनी में तस्वीरें तो भाई टाइगर श्रॉफ ने कह दी ऐसी बात

कृष्णा ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूल के किनारे रोमांस कर रही हैं. कृष्णा और एबन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की बिकिनी में तस्वीरें तो भाई टाइगर श्रॉफ ने कह दी ऐसी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा (krishna shroff) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों वह एबन होम्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. एबन और कृष्णा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपनी बिकिनी वाली तस्वीर पोस्ट की तो भाई टाइगर (Tiger shroff) ने भी उस पर रिएक्शन दिया. वह इमोजी के जरिये अपनी बहन की टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं. एक दूसरी तस्वीर पर टाइगर ने लिखा है- इबन बेचारा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always making me laugh.  Grateful to have met my best friend, twin soul, and love this year.  @ebanhyams

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूल के किनारे रोमांस कर रही हैं. कृष्णा और एबन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के शादी कर लेने की भी अफवाहें हैं. दरअसल, इबन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा को अपनी वाइफ बताया था. कृष्णा और इबन के डिनर डेट पर गए थे. इसकी फोटो शेयर करते हुए इबन ने कृष्णा को Wifey कहकर संबोधित किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nirvana state of mind. 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ आई उनकी फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया. वह जल्द ही 'बागी-3' में दिखाई देंगे.टाइगर की 'बागी-2' और 'बागी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वैसे टाइगर ने कृति सेनन के साथ 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर नाम कमाया था. अपने डांस और एक्शन से टाइगर बॉलीवुड में मजबूत जगह बना चुके हैं. जब टाइगर फिल्मों में नहीं आए थे तो उन्हें जिम में एक्सरसाइज करते आमिर खान ने कहा था कि ये लड़का बहुत आगे जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें