एकता कपूर की 'LSD 2' में Carry Minati लगाएंगे तड़का? निभाएंगे वो रोल जिससे इंप्रेस हो जाएगी जनता
Advertisement
trendingNow12126341

एकता कपूर की 'LSD 2' में Carry Minati लगाएंगे तड़का? निभाएंगे वो रोल जिससे इंप्रेस हो जाएगी जनता

Carry Minati Entry in LSD 2: एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल काफी समय से चर्चाओं में बना है. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म में यूट्यूबर और गेमर कैरी मिनाटी की भी एंट्री हो सकती हैं और इस खबर से कैरी के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

एकता कपूर की 'LSD 2' में Carry Minati लगाएंगे तड़का, निभाएंगे वो रोल जिससे इंप्रेस हो जाएगी जनता

Carry Minati Entry in LSD 2: एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स की साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, जिसके बाद अब इस फिल्म के सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' चर्चा में बनी हुई है. वहीं, इस फिल्म के आने की खबर के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, फिल्म के बारे में अब तक किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही कास्ट के बारे में कुछ भी बताया गया है. 

लेकिन इसी बीच सुनने में आया है कि एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और बालाजी टेलीफिल्म्स की इस फिल्म में इंफ्लूएंसर अजय नागर यानी कैरी मिनाटी की एंट्री हो सकती है. बताया जा रहा है कि फिल्म की एक कहानी एक गेमर पर आधारित है और मेकर्स ने फिल्म में यंग इंटरनेट सेंसेशन अजय नागर को लेने की प्लानिंग बना रहे हैं. रूमर्स के मुताबिक, ये कहानी कैरी मिनाटी की असल जिंदगी से प्रेरित हो सकती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

एकता कपूर की LSD 2 में नजर आएंगे कैरी

अगर ऐसा है तो फैंस फिल्म में उन्हें उन्हीं की भूमिका को निभाते देख पाएंगे. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर की एक झलक दिखाई थी, जो देखने में बोल्ड, थ्रिलिंग और काफी एटरेक्टिव लग रहा था. एकता कपूर की ये फिल्म रिश्तों की कॉम्प्लिकेशन्स को बताती और दिखाती है और साथ ही इंटरनेट के एरा में मॉडर्न डे लव के छिपे पहलुओं को सामने लाती है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

एक एंटरटेनिंग कहानी और शानदार परफॉरमेंस के जरिए फिल्म प्यार, धोखा और हमारी टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के परिणामों के मुद्दों में गहराई से उतरने का वादा करती है. बता दें, बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज का एक डिवीजन, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन 'लव सेक्स और धोखा 2' को प्रस्तुत कर रहे हैं, जो एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म को दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित की गई है. फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी.

Trending news