'गुस्से वाली हैं और बुरा बर्ताव करती हैं...रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुकीं सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट का खुलासा
Advertisement
trendingNow12293700

'गुस्से वाली हैं और बुरा बर्ताव करती हैं...रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुकीं सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट का खुलासा

सेलेब्स हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की पोल खोली है. मारिया ने कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय की खूब तारीफ की जबकि रानी मुखर्जी की जमकर बुराई की. यहां तक कि रानी को गुस्से वाली और बुरा बर्ताव करने वाली तक कह दिया.

रानी मुखर्जी

Stylist on Rani Mukerji Bad Behaviour: सेलेब्स के कपड़ों से लेकर हेयर स्टाइल के पीछे कई लोगों की मेहनत होती है. हाल ही में फेमस हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेसेस को लेकर राज खोले. मारिया ने ना केवल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मुहंफट कहा बल्कि नामचीन हसीना रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जमकर बुराई की. जानिए मारिया ने और क्या क्या कहा.

मुहंफट है कंगना रनौत
बॉलीवुड नाउ से बात करते हुए मारिया ने दिल के राज खोले. मारिया ने कंगना रनौत की तारीफ भी की. हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा- 'वो बहुत मुंहफट है और प्यारी इंसान है. अगर आप उनके घर जाते हैं तो वो आपको कभी भी बिना खाना खिलाए नहीं जाने देंगी. वो हमेशा कहती थी- पहले बैठो और खाओ. अगर कभी दोपहर में हमारी शूटिंग होती थी, तो वो हमें अपने घर बुलाती थीं. जो भी खाना बनता था वो हमें परोसती थी. वो मेरी तारीफ भी करती थी. मैं हमेशा जन्मदिन पर उन्हें फोन करती हूं. वो कहती हैं- मारिया तुम कभी भी नहीं भूलती हो.'

 

 

ऐश्वर्या को लेकर क्या बोलीं मारिया
मारिया ने कंगना ने अलावा कई सेलेब्स के साथ काम किया है. मारिया ने पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी काम किया है. मारिया ने 'देवदास' के गाने 'सिलसिला ये चाहत का' के लिए ऐश्वर्या के बालों को स्टाइल किया था. मारिया ने कहा कि एक बार मैं ग्रीस गई थी कंगना का शूट था. मैंने वहां पर ऐश्वर्या और अभिषेक को देखा था. मुझे लगा कि वो मुझे भूल चुकी होंगी. लेकिन उन्होंने मुझे पहचान लिया और मेरा नाम पुकार कर मुझे अपने पास बुलासा. फिर उन्होंने थोड़ी देर बात भी की.

 

 

 

Raveena Tandon का 'फर्जी' रोड रेज वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ एक्शन, भेजा मानहानि का नोटिस

अच्छा बर्ताव नहीं करती रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी के बारे में बात करते हुए मारिया ने कहा- 'सबसे ज्यादा हमें रानी मुखर्जी ने परेशान किया है. पहले हमें होटल बुलाती थीं. फिर लास्ट में शूटिंग लोकेशन पर आने के लिए कह देती थीं. बार-बार वो हेयर स्टाइल बदलने के लिए कहती थीं जो मुझे अच्छा नहीं लगता था. मैंने इतने बड़े सितारों के साथ काम किया है लेकिन वो मेरे साथ अच्छा बर्ताव नहीं करती थीं. एक दिन तो मैं गुस्सा हो गई थी. हमसे स्टाइल कराने के बाद प्रोडक्सन कंपनी के स्टाइलिस्ट से हेयर स्टाइल करने को कहा. रानी की इस हरकत से तंग आकर मैंने उन्हें श्राप दे दिया था और उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई. वो बहुत गुस्से वाली महिला हैं.'

Trending news