Chamkila Teaser: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' का टीजर रिलीज, क्या आपने देखा?
Advertisement

Chamkila Teaser: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' का टीजर रिलीज, क्या आपने देखा?

Chamkila का टीजर रिलीज हो गया है. इस 1 मिनट 22 सेकेंड के टीजर में दलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के लुक में छा गए. इस फिल्म के टीजर में एक गाना सुनाई दे रहा है जिसके लिरिक्स बेहतरीन है.  

चमकीला फिल्म

Chamkila Teaser: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अमर सिंह चमकीला अपने जमाने में बहुत बड़ा नाम थे. ये पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट थे जिनकी 1988 में हत्या कर दी थी. अब इस मशहूर सिंगर की कहानी को पर्दे पर उतारती फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) का टीजर रिलीज हो गया है. इस 1 मिनट 22 सेकेंड के टीजर में दलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के लुक में छा गए. इस फिल्म के टीजर में एक गाना सुनाई दे रहा है जिसके लिरिक्स बेहतरीन है. 

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया टीजर

'चमकीला' फिल्म के टीजर को परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमने उनकी आवाज को सुनी है लेकिन अब उनकी कहानी सुनिए ...अमर सिंह चमकीला...जल्द ही आ रही है नेटफ्लिक्स पर. साल 2024 में.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

27 साल की उम्र में कर दी गई थी हत्या

अमर सिंह चमकीला की साल 1988 में गोलियां मारकर हत्या कर दी थी गई थी. चमकीला पत्नी के साथ पंजाब के गांव मेहसामपुर, जालंधर में एक स्टेज शो में जा रहे थे. इसी दौरान हमलावरों ने उनके पर अंधाधुंद गोलियां चलाना शुरू कर दी थी जिसमें चमकीला, उनकी पत्नी सहित दो और लोगों की मौत हो गई थी. इसी घटना को पर्दे पर 'चमकीला' (Chamkila) फिल्म उतारेगी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं.

कुछ वक्त पहले ही हटा है फिल्म पर बैन

इस फिल्म को लेकर केस अदालत में चल रहा था. इशजीत रंधावा और संजोत रंधावा ने याचिका दायर की थी. याचिका में कहा था कि चमकीला की पत्नी गुरमेल कौर ने 12 अक्टूबर 2012 को उनके पिता को अपने पति पर बायोपिक बनाने का अधिकार दिया था. 5 लाख रुपये भी मिले थे. लेकिन 3 नवंबर को शिकायकर्ता के पिता की मौत हो गई. जब बायोपिक बनाने का इंतजाम करना शुरू किया तो पता चला कि चमकीला और बीबी अमरजोत कौर पर पहले से ही फिल्म बन रही थी. जिसके बाद अदालत ने रोक लगा दी थी और कुछ दिन पहले ही फिल्म से रोक हटाई है.

Trending news