Chandramukhi 2 Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से अपने तीखे तेवर से लोगों के दिलों पर वार करने के लिए तैयार हैं. जी हां...हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. चंद्रमुखी के पोस्टर में कंगना घुंघराले बाल, माथे पर टीका, गले में हार के साथ चेहरे पर तीखे तेवर लिए नजर आ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Chandramukhi Look) का शाही लुक देख फैंस तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर हुए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंद्रमुखी 2 का पहला पोस्टर हुआ वायरल!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Film) ने कुछ ही देर पहले चंद्रमुखी 2 का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस भारी-भरकम हरे रंग के लहंगा-चोली के साथ खूब सारे जेवर पहने दिखाई दे रही हैं. आउटफिट और ज्वैलरी से ज्यादा एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन्स लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहे हैं. कंगना रनौत ने फिल्म के पहले पोस्टर के साथ चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट भी बता दी है, फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 



चंद्रमुखी बन कंगना रनौत ने किया इंप्रेस!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) ने चंद्रमुखी के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- सुंदरता और मुद्रा जो हमारा ध्यान खींच लेती है, पेश है चंद्रमुखी 2 से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का ईर्ष्यापूर्ण, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक. कंगना रनौत से पहले चंद्रमुखी 2 से राघव लॉरेंस का लुक रिलीज किया जा चुका है. पी.वासु निर्देशित फिल्म में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत लीड रोल में नजर आने वाले हैं.चंद्रमुखी 2 हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. बता दें, चंद्रमुखी का पहला पार्ट साल 2005 में रिलीज हुआ था, चंद्रमुखी 1 में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था. वहीं अब चंद्रमुखी 2 के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत खूब एक्साइटेड हैं.