Coronavirus lockdown: पैसों के बाद अब Salman Khan ने मजदूरों के पास भेजा ट्रक भरके राशन
Advertisement

Coronavirus lockdown: पैसों के बाद अब Salman Khan ने मजदूरों के पास भेजा ट्रक भरके राशन

देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आए संकट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी दिलदारी का सबूत एक बार फिर पेश कर दिया है...

Coronavirus lockdown: पैसों के बाद अब Salman Khan ने मजदूरों के पास भेजा ट्रक भरके राशन

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आए संकट में बॉलीवुड भी मददगार बनकर सामने आया है. ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बीते दिनों जहां देहाड़ी मजदूरों के लिए करोड़ों रुपए का दान किया वहीं अब उन्होंने एक बार फिर अपनी दिलदारी का सबूत एक बार फिर पेश कर दिया है. सलमान ने इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों के लिए अब राशन भरकर ट्रक भेजकर उनकी मदद करना शुरू कर दिया है. 

  1. सलमान ने दान किए राशन के ट्रक
  2. अब हो रही जमकर वाहवाही
  3. सलमान की दिलदारी ने जीता दिल

सलमान खान कुछ दिनों पहले 10.50 करोड़ का दान दिया था लेकिन अब उन्होंने मजदूरों के लिए राशन भेजा है. सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है जो कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण नुकसान उठा रहे हैं. सलमान के सहयोगी बाबा सिद्धीकी  (Baba Siddique) ने इस ट्रेक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके बाद अब सलमान खान की जमकर तारीफ हो रही है. 

राशन से भरे ट्रकों की छवियों को साझा करते हुए, बाबा सिद्दीकी ने सलमान को धन्यवाद दिया और लिखा, "दैनिक मजदूरी श्रमिकों के प्रति आपके उदार योगदान के लिए @beingsalmankhan @tweetbeinghuman का शुक्रिया. आप लोगों की मदद करने की बात करते हुए हमेशा सभी से एक कदम आगे रहते हैं. यह साबित कर दिया कि अभी तक फिर से. "

एक थ्रेड ट्वीट में, उन्होंने कहा, "#CoronaVirus के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि @BeingSalmanKhan @tweetbeinghuman आपका धन्यवाद करता है और यह सुनिश्चित करता है कि कोई भी भूखा न सोए!"

इसके बाद सलमान के फैंस ने उन्हें एक रियल हीरो कहा. अभिनेता ने पहले अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के माध्यम से फिल्म उद्योग के 25,000 दैनिक वेतन श्रमिकों की मदद करने का संकल्प लिया था. एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने पीटीआई को बताया था कि सलमान खान ने पैसे की सख्त जरूरत में श्रमिकों का खाता विवरण नोट किया है और बीइंग ह्यूमन के माध्यम से सीधे उन्हें पैसा भेजेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news