महाराष्ट्र के सुदूर गांवों में सलमान खान की 'दबंग-3' मोबाइल थियेटर से दिखाई जाएगी

ऐसे पोर्टेबल सिनेमा हाल में ज्यादातर 150 सीटें होने के साथ ही एयर कंडीशनर की सुविधा होती है, वहीं इसमें 5.1 डोल्बी साउंड सिस्टम का प्रयोग किया जाता है.

महाराष्ट्र के सुदूर गांवों में सलमान खान की 'दबंग-3' मोबाइल थियेटर से दिखाई जाएगी
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को महाराष्ट्र के कुछ सुदूर गांवों में, जहां कोई भी सिनेमा हॉल नहीं है, वहां मोबाइल डिजिटल मूवी थियेटर के माध्यम से दिखाया जाएगा. इस तकनीक के माध्यम से वदुथ, सतारा, तासगांव और सांगली जिलों में फिल्म दिखाई जाएगी. इन क्षेत्रों में एक भी डिजिटल थियेटर नहीं है.

सिनेमावाले के सहयोग से एक मोबाइल थिएटर कंपनी पिक्चर टाइम डिजिप्लेक्स द्वारा इन मोबाइल थिएटरों को स्थापित किया गया है, जिसके माध्यम से बिना थिएटर स्क्रीन वाले गांवों में फिल्में दिखाई जा सकती हैं.

ऐसे पोर्टेबल सिनेमा हाल में ज्यादातर 150 सीटें होने के साथ ही एयर कंडीशनर की सुविधा होती है, वहीं इसमें 5.1 डोल्बी साउंड सिस्टम का प्रयोग किया जाता है. पिक्चर टाइम एक दिन में 'दबंग 3' के तीन से चार शो दिखाएगा. पिक्चर टाइम के सीईओ सुशील चौधरी ने कहा कि पहली बार पिक्चर टाइम महाराष्ट्र के सतारा और सांगली में फिल्म दिखाएगा. 'दबंग 3' को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है, वहीं फिल्म में सुदीप किच्छा, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें