Shahid Kapoor की दीवानी थी ये स्टारकिड, खुद को बताते लगी थी एक्टर की पत्नी; पिता का नाम जानकर नहीं होगा यकीन
Advertisement

Shahid Kapoor की दीवानी थी ये स्टारकिड, खुद को बताते लगी थी एक्टर की पत्नी; पिता का नाम जानकर नहीं होगा यकीन

Starkid: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर हैं जिनपर हजारों लड़कियां मरती हैं. लेकिन एक लड़की ने दीवानगी की सारी हदें पार कर शाहिद को चाहा. खास बात ये हैं कि वो लड़की एक मशहूर और दिवंगत एक्टर की बेटी है. जानें पूरा मामला. 

 

shahid kapoor

Starkid Obsessed With Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वो बॉलीवुड के सबसे गुडलुकिंग एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. अपने करियर के शुरूआती दौर में उन्हें 'चॉकलेट बॉय' भी बुलाया जाता था. लड़कियां शुरू से ही उनके लिए दीवानी हैं लेकिन एक लड़की पर शाहिद (Shahid Kapoor) का खुमार इस कदर था कि उसने एक्टर को स्टॉक तक करना शुरू कर दिया था. खास बात ये है कि वो लड़की एक स्टारकिड थी जो शाहिद (Shahid Kapoor) के प्यार में पागल थी. 

जुनून में बदला प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवंगत एक्टर राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित (Vastavikta Pandit) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की दीवानी थीं. बताया जाता है कि शाहिद और वास्तविकता पहले से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर की डांस क्लासेस में एक साथ थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसी दौरान वास्तविकता शाहिद को अपना दिल दे बैठी थीं. लेकिन उनका प्यार एक तरफा था. जब शाहिद की ओर से वास्तविकता को पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उन्होंने वो फिल्म के सेट पर शाहिद का पीछा करने लगीं. इतना ही नहीं शाहिद जैसे ही सेट से बाहर आते तो वो उनका रास्ता रोकने लगीं. 

कार के बोनट पर बैठती थीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वास्तविकता शाहिद के लिए इस कदर पागल थीं कि वो उनकी कार के बोनट पर बैठ जाती थीं और उन्हें बताती थीं कि वो उनकी सबसे बड़ी फैन हैं. इससे भी ज्यादा खतरनाक तो ये था कि राज कुमार की बेटी ने शाहिद के घर के आसपास के लोगों के सामने खुद को अपनी पत्नी बताना शुरू कर दिया. इन सभी बातों से परेशान होकर शाहिद ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करा दी थी. आपको बता दें कि वास्तविकता पंडित ने साल 1996 में फिल्म 'ऐसी भी क्या जल्दी है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रही.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news