नई दिल्‍ली: कुछ दिन पहले अमिताभ बच्‍चन की तबियत खराब होने की जैसे ही खबर सामने आई, उनके फैन्‍स के बीच खलबली मच गई. हर कोई इस बात को लेकर चिंतित था कि आखिर बिग बी की सेहत कैसी है. हालांकि बिग बी की सेहत अब बिलकुल ठीक है और वह अपनी फिल्‍म की शूटिंग में फिर से लग गए हैं, लेकिन इस बीच एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्‍वीर में एक शख्‍स चेहरे पर बेहद झुर्रियों के साथ नजर आ रहा है. ऐसे में इंटरनेट पर इस तस्‍वीर को फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में अमिताभ बच्‍चन का लुक बता कर शेयर किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन इन दिनों जोधपुर में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म के लिए आमिर खान नाक छिदे हुए लुक में दिख रहे हैं. राजस्‍थानी पृष्‍ठभूमि में बन रही इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के लुक को लेकर फैन्‍स में काफी एक्‍साइटमेंट है. फैन्‍स के इसी उत्‍साह के बीच यह तस्‍वीर अमिताभ के लुक के नाम पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  हम साफ कर दें कि यह तस्‍वीर अमिताभ बच्‍चन की नहीं है, बल्कि पाकिस्‍तान के एक अफगान रेफ्यूजी की है. दरअसल यह तस्‍वीर एक अमेरिकन फोटोग्राफर द्वारा खींची गई है और उन्‍होंने ने ही इसे अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.


अमेरिकन फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने यह तस्‍वरी पिछले साल जनवरी में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी. दरअसल यह तस्‍वीर 68 साल के शाहबाज की है, जिसे पाकिस्तान के बलूचिस्तान में लिया गया है. इस फोटो को अब तक 1 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.



बता दें, यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें