अमिताभ बच्‍चन की तबियत पर पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान, 'उनकी कमर में दर्द है...'
Advertisement
trendingNow1380035

अमिताभ बच्‍चन की तबियत पर पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान, 'उनकी कमर में दर्द है...'

अमिताभ बच्‍चन के अलावा इस फिल्‍म में आमिर खान, फातिमा सना शेख व कटरीना कैफ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था.

अमिताभ बच्‍चन की तबियत पर पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान, 'उनकी कमर में दर्द है...'

नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन की सेहत पर बात करते हुए उनकी पत्‍नी और सांसद जया बच्‍चन ने कहा है कि उनकी कमर में दर्द है. जया बच्‍चन ने ZEE न्‍यूज से बात करते हुए कहा कि उन्‍हें कमर में दर्द था. साथ ही उन्‍हें कुछ और भी बीमारियां हैं. हालांकि उन्‍होंने यह भी साफ किया कि फिलहाल बिग बी पूरी तरह ठीक हैं. बता दें कि अपनी तबियत को देखते हुए अमिताभ बच्‍चन ने अपने डॉक्‍टरों की टीम को जोधपुर बुलाया है. कुछ देर पहले ही डॉक्‍टर्स जोधपुर पहुंचे हैं. यहां अमिताभ अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रहे हैं.

वहीं तीर्थ यात्रा के लिए देहरादून पहुंचे रजनीकांत ने अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य की खबर के बाद उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की है. राजनीकांत ने कहा, 'मैं यहां तीर्थ के लिए आया हूं. यह एक आध्‍यात्‍मिक ट्रिप है और इसका पॉलिटिक्‍स से कोई मतलब नहीं है. मैंने अभी-अभी अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में सुना. मैं भगवान से दुआ करूंगा, वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ्‍य हो जाएंगे.' बता दें कि अमिताभ बच्‍चन इन दिनों राजस्‍थान के जोधपुर में 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रहे हैं. यहां बदलते मौसम और खानपान के बदलाव के चलते उनकी तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उनके डॉक्‍टर्स की टीम को मुंबई से जोधपुर बलाया गया है.

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन के डॉक्‍टरों की टीम भी जोधपुर पहुंच गई है. इसके चलते शूटिंग भी रोक दी गई है. जानकारी के अनुसार पेट दर्द के इलाज के लिए अमिताभ के डॉक्‍टरों को मुंबई से चार्टर विमान भेजकर जोधपुर बुलाया गया है. अपनी बीमारी का अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में भी जिक्र किया.

 

बिग बी ने मंगलवार अल सुबह लिखे अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यह बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने कल (मंगलवार) को आ रही है. बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में लिखा, 'मेरी डॉक्‍टरों की टीम कल सुबह यहां आ रही है, ताकी वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें... मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा...'

अमिताभ बच्‍चन के अलावा इस फिल्‍म में आमिर खान, फातिमा सना शेख व कटरीना कैफ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news