'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर बिगड़ी Big B की तबियत, डॉक्‍टरों की टीम पहुंची जोधपुर
Advertisement
trendingNow1379983

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर बिगड़ी Big B की तबियत, डॉक्‍टरों की टीम पहुंची जोधपुर

बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यह बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने कल (मंगलवार) को आ रही है.

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन पहली बार साथ नजर आएंगे. (फोटो साभार @MosesSapir/Twitter)

नई दिल्‍ली: इन दिनों राजस्‍थान के जोधपुर में अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्‍चन को सेट पर पेट में दर्द हुआ. जिसके बाद उनके डॉक्‍टर्स को सीधा मुंबई से जोधपुर उनके पास ले जाया गया है. इसके चलते शूटिंग रोक दी गई है. पेट दर्द के इलाज के लिए अमिताभ के डॉक्‍टर को मुंबई चार्टर विमान भेजकर जोधपुर बुलाया गया है. फिलहाल बच्‍चन जोधुपर स्थित होटल में ठहरे हुए हैं और डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहा है. इस बात का खुलासा अमिताभ बच्‍चन ने खुद अपने ब्‍लॉग में भी किया है.

  1. कुछ ही देर में जोधपुर पहुंचने वाली है बिग बी के डॉक्‍टरों की टीम
  2. खानपान का बदलाव और मौसम के चलते बिग बी की तबियत बिगड़ी
  3. जोधपुर में कर रहे हैं फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग

बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यह बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने कल (मंगलवार) को आ रही है. बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में लिखा, 'मेरी डॉक्‍टरों की टीम कल सुबह यहां आ रही है, ताकी वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें... मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा...'

fallback

अमिताभ बच्‍चन के अलावा इस फिल्‍म में आमिर खान, फातिमा सना शेख व कटरीना कैफ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news