दीपक तिजोरी ने 'भैया जी' फिल्म निर्माता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, करोड़ों की धोखाधड़ी का लगया आरोप
Advertisement
trendingNow12436979

दीपक तिजोरी ने 'भैया जी' फिल्म निर्माता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, करोड़ों की धोखाधड़ी का लगया आरोप

Deepak Tijori: बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने निर्माता विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन पर एक अधूरी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए 1.75 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Deepak Tijori Files Cheating Complaint Against Producer

Deepak Tijori Files Cheating Complaint Against Producer: 80 से 90 के दशक में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने हाल ही में डायरेक्टर विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि विक्रम ने उनसे करीब 1.75 करोड़ रुपये की ठगी की है. ये शिकायत मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है. दीपक तिजोरी के मुताबिक, पुलिस ने विक्रम खाखर के खिलाफ IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत केस दर्ज किया है. 

साथ ही पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और विक्रम खाखर की तलाश में जुटी है. अंबोली पुलिस स्टेशन के ऑफिसरों के मुताबिक, 62 साल के दीपक तिजोरी की विक्रम खाखर से पहली बार मुलाकात 2019 में हुई थी. उस बातचीत में तिजोरी ने बताया कि वो एक फिल्म प्रोजेक्ट 'टिप्सी' पर काम कर रहे थे, जो किसी वजह से रुक गई थी. खाखर ने तिजोरी को कहा कि उनके लंदन में अच्छे संपर्क हैं और वो वहां इस फिल्म को पूरा करने में मदद कर सकते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि इस प्रोजेक्ट का बजट लगभग 1.5 करोड़ रुपये होगी. 

दीपक तिजोरी ने निर्माता पर लगाए धोखाधड़ी के आरोप

3 मार्च, 2020 को तिजोरी ने खाखर पर भरोसा करके अपने बैंक खाते से उनकी कंपनी थॉट बेंचर्स में 1.74 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दिए. कुछ दिनों बाद तिजोरी ने फिल्म की प्रोसेस के बारे में जानकारी मांगी तो खाखर ने कहा कि COVID-19 महामारी की वजह से लंदन में सारी एक्टिविटीज बंद हो गई हैं. महामारी के हल्के पड़ने के बाद भी, खाखर बार-बार फिल्म देने का वादा करते रहे, लेकिन कई बार टालमटोल करने के बाद भी कोई काम पूरा नहीं हुआ. जब तिजोरी ने इस साल मार्च में खाखर को मैसेज कर अपने पैसे वापस मांगे, तो खाखर ने कोई ढंग का जवाब नहीं दिया. 

41 की हो गई उम्र, अब तक कुंवारी है ये फेमस एक्ट्रेस, इस बात का लगता है डर; बोलीं- 'नहीं करना चाहती शादी...'

दीपक तिजोरी ने दर्ज करवाई शिकायत 

दीपक तिजोरी को ये बाद जल्दी ही समझ में आ गई कि निर्माता ने फिल्म के लिए कोई पैसा खर्च नहीं किया, जिसके बाद उनको या अहसास हुआ कि निर्माता ने उनके साथ धोखा किया है. जिनसके बाद एक्टर ने 17 सितंबर को, अंबोली पुलिस में जाकर फॉर्मल शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को दिए अपने बयान में, तिजोरी ने कहा कि मार्च 2020 से मार्च 2024 के बीच वो फिल्म के बारे में लगातार पूछते रहे, लेकिन खाखर हर बार बात को टालते रहे. जब तिजोरी को अहसास हुआ कि फिल्म के लिए रखा पैसा खर्च नहीं किया गया, तो उन्होंने कानूनी कदम उठाने का फैसला किया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news