Deepika Padukone से भरी भीड़ में खींचा गया बैग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Deepika Padukone से भरी भीड़ में खींचा गया बैग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bag Snatching with Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक हैरान करने वाली घटना हुई है. दीपिका पदुकोण का भीड़ में बैग छीनने का प्रयास हुआ है. इसका वीडियो भी सामने आ गया है. 

दीपिका पादुकोण के साथ बैग स्नैचिंग, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: आए दिए चोरी की वारदातों के बारे में सुनना लोगों के लिए आम हो गया है, लेकिन अगर आपको पता चले कि आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार के साथ ऐसा हुआ है तो आपको कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है आप हैरान हो जाएंगे. बैग स्नैचिंग और चोरी की वारदातों से आम आदमी तो दूर अब सेलेब्स भी सेफ नहीं हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी एक ऐसी ही वारदाता का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं. 

दीपिका के साथ बैग स्नैचिंग

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भीड़ में बैग स्नैचिंग की घटना हुई. भीड़ में किसी ने उनका बैग खींचने की कोशिश की. एक्ट्रेस ने भी अपना बैग खींचा. इस बीच-बचाव में एक्ट्रेस के साथ मौजूद गार्ड्स ने जैसे-तैसे एक्ट्रेस का बैग बचा लिया. इस घटना के बाद दीपिका पादुकोण परेशान नजर आईं. 

वीडियो आया सामने

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर इस घटना का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते है कि दीपिका (Deepika Padukone) भीड़ के बीच बाहर आ रही हैं. इस दौरान काफी भीड़ है. लोग उनके साथ फोटो लेने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. इसी बीच किसी शख्स ने दीपिका का बैग खींचने का प्रयास किया. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि दीपिका के निकलने की भी जगह नहीं थी. इस घटना से दीपिका काफी परेशान हो गईं. दीपिका तुरंत ही गाड़ी में बैठीं और हैरान होते हुए अपना बैग चेक किया. 

फैंस हुए परेशान

इस घटना ने सभी को परेशान कर दिया है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. लोग हैरान है कि ऐसा कैसे हो गया, वो भी एक सेलेब के साथ. कई लोग वीडियो पर कमेंट कर दीपिका (Deepika Padukone) का हाल जानना चाहते हैं. वहीं कई लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं. 

फोटोशूट के लिए आई थीं दीपिका 

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक फोटोशूट के लिए गई थीं. बताया जा रहा इस दौरान रणवीर सिंह भी उनके साथ थे. दीपिका काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने ब्लैक रग्ड जीन्स के साथ डाई स्टाइल शर्ट ओपेन करके पहनी थी. इसको हाई हील और रेड स्लिंग बैग के साथ उन्होंने पेयर किया था. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हो गई शादी? अब एक्टर ने उठाया पर्दा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news