शाहरुख खान ने मजाक में 11 साल पहले कर दी थी दीपिका के 'लेडी सिंघम' बनने की भविष्यवाणी! सामने आया VIDEO
Advertisement
trendingNow12375153

शाहरुख खान ने मजाक में 11 साल पहले कर दी थी दीपिका के 'लेडी सिंघम' बनने की भविष्यवाणी! सामने आया VIDEO

Deepika Padukone की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को रिलीज हुए 11 साल हो गए हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone on Chennai Express: दीपिका पादुकोण चेन्नई एक्सप्रेस की 11वीं एनिवर्सरी का जश्न मना रही हैं. इस खास मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग से एक मस्ती, प्यार और इमोशंस से भरा दिल छू लेने वाला प्यारा बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान अपनी को-स्टार दीपिका को मजाक में 'सिंघम 5' कहते नजर आ रहे हैं. हालांकि, यह अब हकीकत बन रहा है क्योंकि रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' बना रहे हैं, जिसमें दीपिका शक्ति शेट्टी नाम के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. 

लिखा ये कैप्शन
दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर इस BTS वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आपको क्या लगता है कि मुझे इस डायलॉग को कितनी बार रिपीट करना चाहिए? सही जवाब देने वाले को मिलेगी एक बकवास डिक्शनरी.' दीपिका के इस कैप्शन पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

 

बचपन में थे क्यूट, जवानी में हैंडसम...अब फूल गया चेहरा...बाल हो गए सफेद और थुलथुली हो गई बॉडी; पहचाना कौन हैं ये?

 

 

सुपरहिट है रोहित शेट्टी-दीपिका पादुकोण की जोड़ी, 'मीनम्मा' के बाद 'लेडी सिंगम' बन करेंगी राज

हुए 11 साल
11 साल पहले फिल्म ने दर्शकों को बॉलीवुड की एक सबसे पसंदीदा महिला किरदार, मीनाम्मा से मिलवाया था, जिसे दीपिका पादुकोण ने खूबसूरती से निभाया. मीनाम्मा मजेदार और अलग थी. दीपिका ने इस रोल को शानदार ढंग से निभाया और अपने खास अंदाज में इसमें जान फूंकी. ये किरदार इतना खास था कि मेनस्ट्रीम सिनेमा में इसका कोई मुकाबला नहीं है. मीनाम्मा के रूप में दीपिका की एक्टिंग, उनका अनोखा साउथ इंडियन एक्सेंट, मशहूर डायलॉग और शाहरुख खान के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री आज भी मशहूर है. 

Trending news