Deepika Padukone की नई फोटो ने मचाई हाय-तौबा, तो Ranveer Singh ने कर डाला ऐसा कमेंट!
Advertisement
trendingNow11804456

Deepika Padukone की नई फोटो ने मचाई हाय-तौबा, तो Ranveer Singh ने कर डाला ऐसा कमेंट!

Deepika Padukone Bikini Look: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. दीपिका की नई फोटो इतनी सिजलिंग है कि उसे देख रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक के होश उड़ गए हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone and Ranveer Singh: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का टैलेंट किसी से छिपा नहीं है. दीपिका (Deepika Padukone) जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो तहलका मचा देती हैं, लेकिन बार उन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी पहने फोटो पोस्ट की है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Photo) की बोल्डनेस देख नेटीजन्स तो नेटीजन्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं. 

दीपिका ने बिकिनी अवतार से मचाया बवाल!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) ऐसे तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में तैयार होती दिख रही हैं. बिकिनी में दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस काबिल-ए-तारीफ है.

दीपिका ने अपनी बिकिनी फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा है- 'एक बार की बात है...ज्यादा समय नहीं हुआ है.' दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट पोस्ट पर रणवीर सिंह ने मजेदार कमेंट किया है. रणवीर ने लिखा- 'वार्निंग देना अच्छा रहता...' दीपिका की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. 

fallback

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्में

बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) और रणवीर सिंह दोनों ही अपनी फिल्मों से ऑडियंस को खूब इंप्रेस करते हैं. दीपिका पादुकोण आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आई थीं. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ऋतिक रोशन के साथ फाइटर और प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी साल 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh Films) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्टर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें, रणवीर और दीपिका कई फिल्मों में साथ भी दिखाई दे चुके हैं.

Trending news