अचानक दीपिका पादुकोण ने मारी एंट्री, फैंस के दिलों में बजी घंटी
Advertisement
trendingNow11685752

अचानक दीपिका पादुकोण ने मारी एंट्री, फैंस के दिलों में बजी घंटी

हाल ही में दीपिका पादुकोण को फेमस यूट्यूबर जय शेट्टी के शो में देखा गया है. जहां अचानक दीपिका के आ जाने से फैंस के बीच खलबली मच गई. 

अचानक दीपिका पादुकोण ने मारी एंट्री, फैंस के दिलों में बजी घंटी

Deepika padukone on Jay shetty: बॉलीवुड डिवा दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है. कहते हैं बॉलीवुड में बिना गॉड फादर के टिकना आसान नहीं हैं, लेकिन दीपिका उन सभी के लिए मिसाल बन गई हैं जो जीवन में कुछ करना चाहते हैं.  एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में वो मकाम हासिल किया है जो एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाली एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं होता.

 दीपिका दिखी जय शेट्टी शो में  
दीपिका पादुकोण ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी झंडे गाढ़ रहीं हैं. हाल ही में उन्हें ऑस्कर समारोह में देखा गया था. हसीना आज कल अपने काम में काफी व्यस्त हैं. इन दिनों वो अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट कि जाती है. हाल में उन्हें उनके पापा प्रकाश पादुकोण के साथ  एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस व्हाइट कलर के शर्ट में काफी कूल लग रहीं थीं. अब उन्हें उनके परिवार के साथ बेंगलुरु में फेसम यूट्यूबर जय शेट्टी के शो में देखा गया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दीपिका के सिंपल लुक को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं. 

बात अगर दीपिका की आने वाली फिल्मों की करें तो वो शाहरुख के साथ जवान में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इंटर्न, के, लड़ाकू जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. 

Trending news