Bollywood Stories: इस एक्ट्रेस से बेइंतहां प्यार करते थे Dev Anand, फिर Raj Kapoor की वजह से नहीं किया इश्क का इजहार!
Advertisement

Bollywood Stories: इस एक्ट्रेस से बेइंतहां प्यार करते थे Dev Anand, फिर Raj Kapoor की वजह से नहीं किया इश्क का इजहार!

Dev Anand Movies: बॉलीवुड एक्टर देव आनंद (Dev Anand) की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है. देव आनंद साहब ने अपनी लव लाइफ से जुड़े किस्सों को अपनी बायोग्राफी में लिखा है. 

देव आनंद और राज कपूर

Dev Anand Love Life: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर देव आनंद (Dev Anand) ने अपनी कमाल की अदाकारी के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है. देव आनंद साहब (Dev Anand Movies) अपने इंटरव्यू में कई बार अपनी लव लाइफ का जिक्र किया करते थे. देव आनंद (Dev Anand Biography) ने अपने एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा भी था कि वह हमेशा प्यार में रहते थे...! देव आनंद (Dev Anand Wife) ने अपनी बायोग्राफी में खुलकर अपनी मोहब्बतों का जिक्र किया है. 

एक खूबसूरत अदाकारा से प्यार करते थे देव आनंद? 

देव आनंद (Dev Anand Love Affairs) ने अपनी किताब 'रोमांसिंग विद लाइफ' में इस बात का जिक्र किया है कि पहली मोहब्त उन्हें एक्ट्रेस सुरैया से हुई थी लेकिन फिर उनका रिश्ता लंबे समय तक चल नहीं सका. फिर एक्टर के दिल में प्यार जीनत अमान (Zeenat Aman) ने जगाया. जीनत (Dev Anand and Zeenat Aman Movies) की खूबसूरती पर देव आनंद अपना दिल लुटा बैठे थे. एक्टर ने अपनी किताब में इसका जिक्र भी किया है कि, जीनत अमान से उनका लगाव बहुत गहरा हो गया था. वह जब भी उनसे बात करती थीं, तो उन्हें बहुत खुशी होती थी. एक दिन उन्हें इस बात का अहसास हुआ वह जीनत से प्यार करने लगे हैं. 

राज कपूर के कारण नहीं किया प्यार का इजहार!

देव आनंद (Dev Anand Last Film) ने अपनी किताब में लिखा है, वह जीनत को अपने अहसास के बारे में बताना चाहते थे लेकिन फिर उन्होंने एक बार राज कपूर और जीनत को साथ देख लिया. इसके बाद कभी भी उन्हें प्रपोज नहीं कर पाया...! वहीं दूसरी तरफ जब जीनत अमान (Zeenat Aman Last Movie) ने देव आनंद साहब की किताब को पढ़ा था, तब उन्होंने कहा था वह देव आनंद की फीलिंग्स के बारे में कुछ नहीं जानती थीं और ना ही राज कपूर से उनका कोई ऐसा रिश्ता था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news