जान्हवी ने किया सारा को इग्नोर, आलिया पर भड़के रणबीर? अंबानी की पार्टी से सेलेब्स की चुगली: स्टाफ का दावा
Advertisement
trendingNow12343876

जान्हवी ने किया सारा को इग्नोर, आलिया पर भड़के रणबीर? अंबानी की पार्टी से सेलेब्स की चुगली: स्टाफ का दावा

Celebs gossip about Ambani Party: 12 जुलाई 2024 को मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी हुई. उन्होंने राधिका मर्चेंट के साथ शाही शादी की. अब रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है. जहां स्टाफ के हवाले से पार्टी की अंदर की खबर पता चली है. चलिए बताते हैं बड़ी बड़ी बातें.

अंबानी की पार्टी से सेलेब्स की चुगली

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी काफी ग्रैंड तरह से हुई. जहां खूब रौनक सजी तो विदेशी हस्तियों का तांता भी लगा. अब रेडिट का एक पोस्ट सामने आया है जहां स्टाफ के हवाले से पार्टी की अंदर की डिटेल शेयर की गई है. ऐसी ऐसी चुगली जो अब तक सामने नहीं आई थी. पोस्ट में 23 बड़े दावे किए गए हैं. इनमें शाहरुख खान, आर्यन खान, रणबीर-आलिया, अनन्या-हार्दिक से लेकर जान्हवी और अनन्या के बारे में बताया गया है. चलिए एक एक करके बताते हैं आखिर क्या कुछ बड़े दावे किए गए हैं.

अनंत राधिका की शादी में रिपोर्ट्स के हिसाब से 5000 करोड़ रुपये का खर्चा आया. कई दिनों तक शादी का जश्न चला. पीएम मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे. वहीं किम कार्दशियन से लेकर जॉन सीना जैसे स्टार्स भी दिखे. वहीं बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स का अंदाज देखने को मिला.

सेलेब्स की चुगली, पोस्ट में दावा

fallback
अब रेडिट पर एक लंबा पोस्ट सामने आया है. इस पोस्ट में कई सेलेब्स की नोकझोंक के बारे में बताया गया है. किसने किसको इग्नोर किया तो किसने किसको डांट दिया. हालांकि ये पोस्ट कितना सच्चा है ये तो कतई साबित नहीं होता. मगर सेलेब्स को लेकर अक्सर गॉसिप्स होते रहते हैं. इसी राह में ये भी पोस्ट है. चलिए बताते हैं आखिर क्या कुछ दावे किए गए हैं.

अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या का बॉन्ड
सोशल मीडिया पर आपने वो वीडियो तो जरूर देखा होगा जहां हार्दिक पांड्या और अनन्या जमकर डांस कर रहे थे. अब इस पोस्ट में भी कहा गया है कि दोनों के बॉन्ड को साफ साफ नोटिस किया जा सकता था. दोनों काफी समय तक साथ साथ ही पार्टी में थे.

जान्हवी कपूर ने सारा अली खान को इग्नोर किया

fallback
जान्हवी कपूर और सारा अली खान अच्छी दोस्त हैं. कॉफी विद करण जौहर में भी दोनों ने अपनी दोस्ती को लेकर काफी कुछ बताया था. मगर इस पोस्ट में बताया गया कि जान्हवी और सारा के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है. जान्हवी ने सारा को पूरी तरह से इग्नोर किया था. साथ में दोनों ने पैप्स को भी पोज नहीं दिए थे न ही दोनों की कोई साथ वाली फोटो देखने को मिली थी.

रणबीर कपूर ने आलिया को डांटा?
रेडिट के पोस्ट के दावे के मुताबिक, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को एक बार डांटा था कि बिहेव में रहे. दोनों के बीच मनमुटाव सा दिखा था. हालांकि दोनों पैप्स के साथ में हंसते मिलते ही दिखे थे. पार्टी में भी डांस करते देखे गए थे.

शाहरुख खान गौरी के बीच भी हुआ था झगड़ा?
पोस्ट में कहा गया है कि शाहरुख खान और गौरी खान शादी के फंक्शन से जल्दी रवाना हो गए थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक  हुई थी और ये इनके चेहरे पर भी दिख रहा था.

इन 5 हिंदी हॉरर फिल्मों को देखने के बाद तकिए के नीचे रखना पड़ेगा हनुमान चालीसा, दिल-दिमाग सब हिल जाएगा

 

आर्यन की गर्लफ्रेंड से लेकर 
वहीं 8वें नंबर पर आर्यन खान का भी जिक्र है जहां उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड भी शायद उनके साथ थीं. पलक और इब्राहिम को देखकर लग रहा था कि दोनों का रिलेशनशिप की खबरें सही लग रही है.

Trending news