close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या KGF में हुई रवीना टंडन की एंट्री? खबरें तो यही कह रही हैं...

इससे पहले इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय एक गाने 'गली गली में फिरता है' में नजर आई थीं.

क्या KGF में हुई रवीना टंडन की एंट्री? खबरें तो यही कह रही हैं...
'केजीएफ: चैप्टर 2' की रेगुलर शूटिंग अप्रैल से शुरू की जा चुकी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: साल 2018 में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को टक्कर देकर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली साउथ की हिट फिल्म KGF के सेकंड पार्ट का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जिनका नाम रवीना टंडन बताया जा रहा है. बता दें, इससे पहले इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय एक गाने 'गली गली में फिरता है' में नजर आई थीं. 

इंदिरा गांधी के किरदार में होंगी रवीना
ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार केजीएफ के सेकंड पार्ट में रवीना टंडन की एंट्री होने वाली है. इस फिल्म वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. रिपोर्ट की मानें तो, रवीना टंडन का यह किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा. रवीना ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म का दूसरा पार्टी इसके पहले पार्ट से भी ज्यादा बड़ा होगा. बता दें कि 'केजीएफ' के बेहद सफल होने के बाद 'केजीएफ : चैप्टर 2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में मीडिया को दिए साक्षात्कार में यश ने कहा था कि "पहले भाग की अपेक्षा दूसरा भाग कही ज्यादा बेहतर और बड़ा होगा." 'केजीएफ: चैप्टर 2' की रेगुलर शूटिंग अप्रैल से शुरू की जा चुकी है. 

KGF फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, फिल्म के चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू

इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें