close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डिंपल कपाड़िया ने मारी हॉलीवुड में एंट्री, इस महान डायरेक्टर के साथ करेंगी काम!

'इन्सेप्शन', 'दि प्रेस्टिज' और 'इंटरस्टेलर' जैसी कामयाब फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने अपनी नई फिल्म को लेकर स्टारकास्ट का भी खुलासा कर दिया है

डिंपल कपाड़िया ने मारी हॉलीवुड में एंट्री, इस महान डायरेक्टर के साथ करेंगी काम!

नई दिल्ली: फिल्म बॉबी में कमसिन की लड़की के बोल्ड किरदार से बॉलीवुड का ट्रेंड बदलने वालीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया एक बार फिर अपना कमाल दिखा चुकी हैं. जी हां! अक्षय कुमार की सासु मां डिंपल अब हॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मर चुकी हैं. जल्द ही डिंपल हॉलीवुड के एक महान डायरेक्टर की फिल्म में नजर आने वाली हैं.   

'इन्सेप्शन', 'दि प्रेस्टिज' और 'इंटरस्टेलर' जैसी कामयाब फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने अपनी नई फिल्म को लेकर बीते दिनों घोषणा की थी. अब नोलन ने इस आगामी फिल्म के नाम और स्टारकास्ट का भी खुलासा कर दिया है. नोलन ने सोशल मीडिया पर सभी तस्वीरों के साथ कास्ट का एलान किया है. देखिये यह पोस्ट...   

इस पोस्ट में नोलन ने बताया है कि इस आगामी फिल्म का नाम 'टेनेट' होगा और फिल्म में डिंपल के साथ माइकल कैन, केनेथ ब्रानेज और एरॉन टेलर जॉनसन जैसे सितारे नज़र आएंगे. यह पहला मौका है जब कोई बॉलीवुड का नामी एक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में काम करेगा.  

When Twinkle told Dimple Kapadia - 'What does it mean to be such a mother'

ख़बरों की मानें तो इस फिल्म को एक एक्शन एपिक फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म को नोलन और उनकी पत्नी एम्मा थॉमस प्रोड्यूस कर रही हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये 17 जुलाई 2020 को रिलीज किया जायगा. 

बता दें कि नोलन की फिल्म 'इंटरस्टेलर' के बाद से महान निर्देशक के तौर पर स्थापित हुए थे. अब यह देखना कि फिल्म में डिंपल का किरदार कैसा होगा. क्योंकि यह फिल्म डिम्पल के लिए हॉलीवुड में स्थापित करने वाली फिल्म भी साबित हो सकती है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें