close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : नए साल में निरहुआ-आम्रपाली की पहली वेब सीरीज का धमाल, रिलीज हुआ ट्रेलर

निरहुआ और आम्रपाली की वेब सीरीज के ट्रेलर को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये यू-ट्यूब पर 25वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.   

Video : नए साल में निरहुआ-आम्रपाली की पहली वेब सीरीज का धमाल, रिलीज हुआ ट्रेलर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस आल्ट बालाजी के बैनर तले पहली भोजपुरी वेब सीरीज बनाई है. निरहुआ और आम्रपाली की एक्टिंग से सजी इस सीरीज का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है. इस ट्रेलर वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये यू-ट्यूब पर 25वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस सीरीज के सारे एपिसोड्स 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी के ऐप और साइट पर रिलीज कर दिए जाएंगे.  

वेब सीरीज 'हीरो वर्दी वाला' के वीडियो को  ऑल्ट बालाजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'निरहुआ ऑन ड्यूटी...गुंडाराज की हो ली छुट्टी. 

आल्ट बालाजी इस वेब सीरीज के एक गाने को पहले ही रिलीज कर चकी है. इस गाने में निरहुआ के साथ नजर आ रही हैं. वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ के आइटम नंबर ‘फर्र से चिड़ैयां उड़ जाई’ को दोनों ही एक्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey friends need all your love and support ये रहा #HeroVarrdiwala का ज़बरदस्त item number की एक झलक । पुरा गाना देखने के लिए आप ALTBalaji का App download कीजिए । देखिए Nirhaua का कमाल और संभावना का धमाल ... इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ #HeroVarrdiwala का ट्रेलर रीलीज होगा 16th January को और सारे एपीसोडस आप देख पाएँगे 25th January से सिर्फ़ @altbalaji पर । #ALTBalajiOriginal @dineshlalyadav @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @maheshpandey05 @aamrapali1101 @pandey.sanjay344 @vikrant8235 #maheshpandeyproductions #IndiaKiPehliBhojpuriWebSeries #HeroVarrdiwala @anaraguptaactress

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

बता दें कि भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के अलावा करन पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडेय, विनोद मिश्रा, आम्रपाली दुबे, कनक पांडेय, मनोज सिंह टाइगर, गार्गी (प्रियंका) पंडित, आदि मुख्य भूमिका में होंगे. इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर मधु महेश पांडेय और लेखक व निर्देशक महेश पांडेय हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें