'वो खराब एक्ट्रेस है..' जब सनी देओल की इस फिल्म से लगभग बाहर होने वाली थीं प्रियंका; डायरेक्टर को मिल रहे थे नेगेटिव रिव्यू
Advertisement
trendingNow12344363

'वो खराब एक्ट्रेस है..' जब सनी देओल की इस फिल्म से लगभग बाहर होने वाली थीं प्रियंका; डायरेक्टर को मिल रहे थे नेगेटिव रिव्यू

Priyanka Chopra: आज के समय पर प्रियंका चोपड़ा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने ग्लोबल लेवल तक अपनी पहचान बनाई है, लेकिन यहां तक पहुंचे के लिए एक्ट्रेस को काफी कुछ झेलना पड़ा. यहां तक कि उनको फिल्म से बाहर तक करने की नौबत आ गई थी.

Priyanka Chopra Sunny Deol Film Big Brother

Priyanka Chopra Sunny Deol Film Big Brother: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ने आज के समय में अपनी पहचान ग्लोबल लेवल तक बनाई है. बॉलीवुड के साथ साथ प्रियंका हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रही हैं. हालांकि, यहां तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था. प्रियंका को भी यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और कई मुश्लिकों का सामना करना पड़ा. 

उनकी राह में भी रोड़े बनने वाले काफी लोग थे. प्रियंका ने भी रिजेक्शन और फिल्म से बाहर होने जैसी कई चीजों को झेला है, लेकिन आज उनकी पहचान उन सभी को करार जवाब देती है, जिन्होंने उन्हें गिराने की कोशिश की. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जहां प्रियंका को सनी देओल की एक फिल्म से लगभग बाहर ही कर दिया था. डायरेक्ट और सनी देओल को उनके लिए नेगेटिव रिव्यू मिलने लगे थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सनी देओल की फिल्म से हो जाती बाहर 

हाल ही में फिल्म निर्देशक गुड्डू धनोआ, जिन्होंने 'बिग ब्रदर' और 'किस्मत' जैसी फिल्म का निर्देशन किया है, ने अपने हालिया इंटरव्यू में प्रियंका से जुड़े इस किस्से का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि 'बिग ब्रदर' प्रियंका की पहली फिल्म थी. फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आए थे, जो इस फिल्म के निर्माता भी थे. बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में निर्देशक ने याद किया कि कैसे 2002-2003 में हैदराबाद में शूटिंग के दौरान टीम शूटिंग कर रही थी और प्रियंका उनसे पूछा करती थी कौन सा सीन कैसे करना हैं'. 

‘मुझे पसंद है वो पीछ खड़ी, चुप रहती है…’ जब जया बच्चन ने बताई थी बहू ऐश्वर्या की क्वालिटी; यूजर्स बोले- 'बड़ी टॉक्सिक सास है...'

fallback

डायरेक्टर को मिलने लगे थे नेगेटिव रिव्यू

निर्देशक ने बताया, 'उस वक्त उन्हें एक्टिंग के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं थी. वे कहती थीं प्लीज मुझे समझाएं, मैं ये कैसे करूं'. इसका मतलब है कि उनमें सीखने की भूख थी. उस समय उनमें ये भूख थी कि वो इसे करना चाहती थीं. इसे बहुत अच्छे से करना चाहती थीं और उनका लुक भी अच्छा था'. डायरेक्टर ने आगे बताया, एक बहुत अच्छे लंबे शेड्यूल के बाद उन्हें मुंबई से प्रियंका के बारे में नेगेटिव रिव्यू मिलने लगे. '15-20 दिन शूटिंग के बाद हमें मुंबई से नेगेटिव रिव्यू मिलने लगें, वे खराब दिख रही हैं. बहुत खराब एक्ट्रेस हैं'. 

फिल्म से लगभग हो गई थीं बाहर, फिर ऐसे बनी बात 

डायरेक्टर ने आगे बताया, 'इसलिए, मैंने कहा कि ठीक है, हम रशेज देखेंगे'. उन्होंने बताया, 'हमने रशेज़ देखीं, हमने वहां जो भी शूट किया था, जितना भी शूट किया था और रशेज देखने के बाद, सनी देओल और मैंने तय किया कि हम इस लड़की के साथ काम करेंगे और इस लड़की के साथ ही फिल्म पूरी करेंगे. मुझे लगता है कि हमें वो पसंद थी. मेरा मतलब है कि हमें उसकी स्क्रीन प्रेजेंस पसंद आई और हमें वे एक एक्टर के तौर पर भी पसंद आईं. हमें लगा कि वे आगे बढ़ेगी और हम सही थे'. 

Trending news