Disha Patani Purse Price: दिशा पाटनी के इस पर्स की कीमत में खरीद सकते हैं 2 टन का AC! लेकर निकलीं तो खूब हो रही चर्चा
Advertisement
trendingNow11169927

Disha Patani Purse Price: दिशा पाटनी के इस पर्स की कीमत में खरीद सकते हैं 2 टन का AC! लेकर निकलीं तो खूब हो रही चर्चा

Disha Patani Latest Pics: हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं दिशा पाटनी अचानक से चर्चा में आ गई है. इस इवेंट पर उनका लुक शानदार था और उनके हाथ में था छोटा सा पर्स जिसकी कीमत जानकर आपके होश भी उड़ सकते हैं. 

दिशा पाटनी (फोटो - सोशल मीडिया)

Disha Patani Tiny Purse Price: दिशा पाटनी (Disha Patani) जो भी कुछ करती हैं खबरों में आ जाती हैं. फिर चाहे बात उनके ड्रेसिंग स्टाइल की हो या फिर उनकी फिटनेस वीडियो की.  और अब जब ये हसीना बनठन कर घर से निकली तो चर्चा तो होनी ही थी. इस बार दिशा पाटनी दो वजहों से खबरों में हैं. पहली वजह है उनका स्टाइलिश लुक और दूसरी है उनका माचीस की डिब्बी जितना पर्स कैरी करना. 

जब छोटा सा पर्स लेकर निकलीं दिशा 

दरअसल, गुरुवार रात टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें टाइगर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी जब पहुंचीं तो सभी की निगाहें उन्ही पर थम गई. दिशा पाटनी इस स्पेशल इवेंट पर पर्पल कलर की मिनी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आईं. अपने लुक को उन्होंने कर्ली हेयरस्टाइल, मैचिंग ईयरिंग और हाई हील्स से कम्प्लीट किया. उनके लुक से जैसे ही नज़रें हटीं तो हर किसी का ध्यान खींच लिया उनके शॉर्ट, लिटिल क्यूट से पर्स ने. 

छोटा है पर बेहद कीमती है ये पर्स

बिल्कुल छोटा सा ये पर्स अब खूब सुर्खियों में है और इस हसीना का अंदाज. भले ही ये पर्स छोटा है लेकिन इसकी कीमत जान लेंगे तो आपको बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, इस छोटे से पर्स की कीमत इतनी है कि इसमें आप आसानी से 2 टन का एसी खरीद सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पर्स लगभग 46 हजार रुपये का है. वहीं जब से इस छोटे से पर्स की कीमत वायरल हुई है तब से हर कोई इसकी खासियत जानने में दिलचस्पी दिखा रहा है. 

वहीं सिर्फ पर्स ही नहीं बल्कि दिशा इस स्क्रीनिंग पर जो ड्रेस पहनकर पहुंची थीं वो भी कम कीमती नहीं है. इस ड्रेस का प्राइस भी लगभग 1 लाख रुपये बताया जा रहा है.   

यह भी पढ़ेंः Zareen Khan Shivashish Mishra Wedding: शादी को लेकर क्या बोलीं जरीन खान, जानें कब बनने जा रही हैं दुल्हन?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news