Rohit Shetty की हर फिल्म में जानिए क्यों होते हैं Ajay Devgn, दोनों के बीच है ये अटूट रिश्ता
Advertisement
trendingNow1670976

Rohit Shetty की हर फिल्म में जानिए क्यों होते हैं Ajay Devgn, दोनों के बीच है ये अटूट रिश्ता

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म में अजय देवगन का जिक्र न हो, ये संभव नहीं. रोहित शेट्टी की बहुत कम फिल्में ऐसी है जिसमें अजय या काजोल न हों. डायरेक्टर और एक्टर के बीच का ये बांड क्या है, आइए आपको बताते हैं?

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'गोलमाल', 'सिंघम', 'जमीन', 'बोल बच्चन', 'संडे' जैसी तमाम फिल्में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की है और इन सब में अजय देवगन (Ajay Devgn) ही नजर आए हैं. जिन फिल्मों में अजय नहीं हैं, वहां काजोल होती हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि रोहित शेट्टी केवल इन दोनों ही स्टारों को लेकर ही फिल्में बनाएं हों, लेकिन उनकी फिल्मों में अजय या काजोल का होना कोई इत्तेफाक नहीं बल्कि एक खूबसूरत रिश्ते की म्यूट बांडिंग लगती है. अब आप सोचें के ये खूबसूरत रिश्ते कि म्यूट बांडिंग है क्या? तो आइए आपको बताएं कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन की ये म्यूट बांडिंग क्या है जिससे शायद ही कोई जानता होगा.

रोहित शेट्टी और अजय देवगन दोस्त भी हैं और भाई भी. दरअसल, रोहित शेट्टी की परवरिश में अजय देवगन के पिता वीरू का बहुते बड़ा हाथ है. अजय और रोहित की परवरिश साथ हुई थी और दोनों एक साथ बड़े हुए हैं. रोहित शेट्टी वीरू देवगन को अपना पिता ही नहीं गुरू भी मानते थे. उन्होंने वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्हें अपन गुरू और पिता बताया था. उन्होंने लिखा था कि दो बच्चों को असली हीरो बनाने वाले पिता की भूमिका बहुत अहम थी.

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टंट की वीडियो शेयर कर अपने गुरु और अजय देवगन के पिता दिवंगत वीरू देवगन को याद किया था और इमोशनल पोस्ट भी लिखा था जिसमें कहा था कि 16 साल की उम्र में स्टंट करना शुरू किया, जो 45 की उम्र में भी जारी है. मैं जानता हूं कि एक इंसान है, जो स्वर्ग में भी मुझ पर हमेशा गर्व करेगा. मेरे गुरु, मेरे पिता वीरू देवगन."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ पले-बढ़े होने की जानकारी न तो कभी अजय ने सामने आने दी न ही रोहित ने. ये इनके प्यार की बांडिंग थी, क्योंकि वीरू देवगन ने कभी दोनों बच्चों में अंतर ही नहीं किया था और शायद यही बड़ा कारण है कि दोनों भाइयों की आपसी बांडिंग भी जबरदस्त है. ऐसे में रोहित की फिल्मों में अजय का होना कोई समझौता नहीं बल्कि फिल्म की जरूरत रही है. बावजूद इसके कहीं न कही ये बात भी आती है कि प्यार की ये बांडिंग शायद फिल्मों में भी काम करती है.

रोहित शेट्टी जिस वीडियो में नजर आ रहे हैं वह बैंकॉक का है, जहां रोहित अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो पर कमेंट किया है कि, "अक्षय के एक्चुअल शॉट परफॉर्म करने से पहले स्टंट की रिहर्सल. कृपया इस स्टंट को करने की कोशिश न करें. कारों में मौजूद सभी ड्राइवर्स प्रोफेशनल हैं और उन्होंने नियंत्रित वातावरण में स्टंट परफॉर्म किया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news