शाहरुख क्यों बुलाते हैं स्टेज पर कम सुंदर लड़कियां? प्रीति जिंटा ने पूछा सवाल तो मिला ये करारा जवाब
Advertisement
trendingNow12250789

शाहरुख क्यों बुलाते हैं स्टेज पर कम सुंदर लड़कियां? प्रीति जिंटा ने पूछा सवाल तो मिला ये करारा जवाब

Preity Zinta और शाहरुख खान के पुराने वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. इस वीडियो में प्रीति ने किंग खान से ऐसा सवाल पूछ डाला कि हंगामा मच गया. ये थ्रोबैक वीडियो बार-बार फैंस देख रहे हैं.

 

प्रीति जिंटा और शाहरुख खान

Preity Zinta Shahrukh Khan Video: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दोनों की आग लगा देने वाली केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद भी किया. 'दिल से', 'कल हो ना हो', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'वीरा जारा' सभी ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था. लेकिन इन दोनों का सोशल मीडिया पर एक ऐसा थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. इस वीडियो में प्रीति जिंटा शाहरुख खान से महिलाओं को लेकर सवाल पूछती हैं. किंग खान ने एक्ट्रेस के सवाल का ऐसा जवाब दिया कि ये पुराना वीडियो फिर से बवाल काट रहा है.

क्यों बुलाते हैं कम सुंदर लड़कियों को?
इस थ्रोबैक वीडियो में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) शाहरुख खान से सवाल पूछ रही हैं और किंग खान भी उसका मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं. प्रीति शाहरुख से पूछती हैं- 'हमारे टूर में भी आप जब भी किसी लड़की को स्टेज पर बुलाते हैं तो वो देखने में ज्यादा सुंदर नहीं होतीं. ऐसा क्यों?' जवाब में किंग खान ने कहा- 'क्योंकि मुझे वो खूबसूरत लगती है. मुझे हर महिला खूबसूरत लगती है.' 

 

What is this thing of calling "most unattractive women "? Dear Preity Zinta, Everyone is attractive in their own way. Love how SRK replied "They all are beautiful "
by inBollyBlindsNGossip

दूसरे कौम में शादी करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, धड़का दिल तो खिलाफ हो गया था समाज

 

मेरे चारों तरफ औरते हों
शाहरुख ने आगे कहा- 'मैं चाहता हूं कि मैं हमेशा औरतों से घिरा रहा हूं. वो बहुत कॉन्शियस, जेंटल, सॉफ्ट, सुंदर, अच्छा साउंड करती हैं और उनके रहने से काफी अच्छा फील होता है. मेरे दिल को भाती हैं औरतें. मैं इस बात को बिल्कुल नहीं छिपाता. लेकिन प्यार ये नहीं है कि उसे फिजिकैलिटी में बदलना है.उसको किसी रिश्ते में बदलना है.आप जैसी हैं मैं आपको प्यार करता हूं.' शाहरुख की ये सब बातें सुनकर प्रीति के चेहरे पर थोड़ी मुस्कान आती है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

7 साल के तैमूर के सवाल का जवाब नहीं दे पाए 44 साल के जयदीप, ऐसा क्या पूछ लिया बेबो के लाडले ने?

खूब वायरल हो रहा वीडियो
प्रीति जिंटा और शाहरुख खान का ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति जिंटा सनी देओल (Sunny Deol) के साथ 'लाहौर 1947' में नजर आएंगी. ये फिल्म आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन तले बन रही है. वहीं शाहरुख की बात तो इन दोनों 'किंग' फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. खास बात है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ सुहाना भी हैं. कुछ दिन पहले सोशल पर एक फोटो वायरल हो रही है. इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये 'किंग' फिल्म की ही है.

Trending news