Dream Girl 2 Vs Gadar 2: 'तारा सिंह' को किस लड़की ने चटाई धूल? पहले ही दिन तेवर करा दिए ठंडे!
Advertisement
trendingNow11841900

Dream Girl 2 Vs Gadar 2: 'तारा सिंह' को किस लड़की ने चटाई धूल? पहले ही दिन तेवर करा दिए ठंडे!

Dream Girl 2 Box Office Collection: आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 में लड़की बनकर गदर 2 के तारा सिंह के तेवर पहले ही दिन ठंडे कर दिए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रीम गर्ल ने पहले दिन 10 करोड़ कमाए तो गदर 2 की कमाई 7 करोड़ पर सिमट गई.

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana and Ananya Panday: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल 4 साल के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है. 'पूजा' के जबरदस्त क्रेज के बीच आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की ड्रीम गर्ल 2 ने ओपनिंग डे पर कमाल दिखा दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज ने गदर 2 के तूफान को भी ठंडा कर दिया है. ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन 10 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कूटे तो सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 ने 15वें दिन करीब 7 करोड़ का बिजनेस किया है.

ड्रीम गर्ल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गाढ़ा झंडा!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Collection) ने पहले दिन एक मजबूत आंकड़े पर शुरुआत करके साबित कर दिया है कि फिल्म आगे भी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाने वाली है. पहले दिन के आंकड़ों के देखने के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर 35-40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. तो वहीं सनी देओल की गदर 2 ने 15 दिनों में शुक्रवार को सबसे कम कमाई की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2 ने 15वें दिन सिर्फ 6.70 करोड़ ही कमाए हैं. अब सनी देओल (Gadar 2 Total Collection) की फिल्म का टोटल कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 425.80 करोड़ हो गया है.  

ड्रीम गर्ल 2 के आते ही ठंडी पड़ गई ओएमजी 2!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana) के रिलीज होते ही गदर 2 के साथ-साथ ओएमजी 2 के बिजनेस को भी असर पहुंचा है. अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने पसंद तो किया लेकिन कमाई के मामले में फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म ने 15वें दिन महज 1.80 करोड़ का बिजनेस ही किया. यानी अब ओएमजी 2 का टोटल कलेक्शन 128.22 करोड़ पहुंच गया है.

Trending news