Radhe को लेकर Salman Khan ने किया बड़ा खुलासा, Sushant के नाम का किया जिक्र
Advertisement
trendingNow1898813

Radhe को लेकर Salman Khan ने किया बड़ा खुलासा, Sushant के नाम का किया जिक्र

सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म राधे (Radhe) से जुड़ी कई जानकारी सामने आई है. सलमान ने खुद ड्रग्स मामले पर बात की है. 

 

सलमान खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म राधे (Radhe) को लेकर उनके फैंस के बीच खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. कई गाने भी रिलीज हो गए हैं. फाइनली यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को पिछले महीने ही सेंसर बोर्ड (CBFC) से बिना कट के यू/ए सर्टिफिकेट (U/A certificate) मिल गया है. सेंसर से बिना कट के पास होने के बाद भी सलमान खान ने खुद अपनी तरफ से फिल्म के सीन्स और डायलॉग में कुल 21 कट्स लगाए हैं. दरअसल, फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे थे जहां एक लड़का ड्रग्स लेता दिखाया जा रहा है.

सलमान ने कही ये बात

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘राधे, की शूटिंग सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एनसीबी (NCB) की जांच से पहले पूरी हो गई थी. यह लंबे समय से एक समस्या रही है. महाराष्ट्र में ड्रग्स की जांच शुरू होने से पहले ही हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन अब यह प्रासंगिक हो गया. मैं हमेशा ड्रग्स के खिलाफ रहा हूं. यहां पर लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.  हमारे भी भतीजे और भांजे हैं जो बहुत छोटे हैं और प्रभावित हो सकते हैं’. आगे उन्होंने कहा, ‘जैसे ही आप इसे लेते हैं (ड्रग्स) वैसे ही आपका शरीर और दिमाग दोनों ही इसे चाहने लगेंगे, जिसकी वजह से आपको दस गुना मजबूत होना पड़ेगा, लेकिन ड्रग्स लेने वाले लोगों में से ज्यादातर इतने मजबूत नहीं होते कि वो ड्रग्स लेने की इच्छा पर काबू पा लें. परिवार के लोग समस्याओं से गुजरते हैं. भाई-बहन समस्याओं से गुजरते हैं. इसलिए राधे में हमने इस विषय को छुआ है’.

एनसीबी ने की थी जांच

पिछले साल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, एनसीबी (NCB) ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के लेन-देन पर जांच शुरू की थी. इस मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान सहित (Sara Ali Khan) समेत कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ भी की गई थी.

ये एक्टर्स फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म सलमान खान की पहली होगी जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर  रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ (Jakie shroff) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी की मां की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, फैंस कर रहे बेटी से तुलना

Trending news