दुलकर सलमान ने कहा- इंटीमेट सीन करते हुए मेरे हाथ कांपते हैं
Advertisement
trendingNow1608077

दुलकर सलमान ने कहा- इंटीमेट सीन करते हुए मेरे हाथ कांपते हैं

 दुलकर सलमान ने कहा कि मेरे हाथ कांपते हैं (अंतरंग दृश्य करते समय). ऐसे समय पर शूट करते हुए मैं हमेशा हाथों को महिला के बालों के पीछे छिपा देता हूं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : 'द जोया फैक्टर' में अपने अभिनय से तारीफ पा चुके साउथ के स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) का कहना है कि शूटिंग के लिए अंतरंग दृश्य करते समय उनके हाथ कांपते हैं और कई बार उन्हें नग्न होने का एहसास होता है. उन्होंने कहा, "मेरे हाथ कांपते हैं (अंतरंग दृश्य करते समय). ऐसे समय पर शूट करते हुए मैं हमेशा हाथों को महिला के बालों के पीछे छिपा देता हूं. मैं असल जिंदगी में भी प्रीतिकर हूं, लेकिन असल जिंदगी में यह आसान होता है, क्योंकि सामने वाले व्यक्ति से आप परिचत होते हैं. मैं अपनी पत्नी, मां और बहन से परिचित हूं. उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करना आसान है."

उन्होंने बताया कि हालांकि, सेट पर ऐसा करना उनके लिए दिक्कतों से भरा होता है. दुलकर ने कहा, "हर बार मैं एक सह-कलाकार के साथ हूं, मेरा मतलब है, मैं अब बहुत बेहतर हो गया हूं. मैं हमेशा सोचता हूं कि क्या वे सोच रहे हैं कि मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा हूं?"

जियो सावन में हैश टैग नो फिल्टर नेहा सीजन 4 के पॉडकास्ट में अभिनेता ने कहा, "महिलाओं को जल्दी पता चल जाता है. वे इसे देखने में बहुत तेज हैं और लगभग हमेशा इससे खुश होती हैं और फिर मुझे लगता है कि मैं नग्न हूं और वे मेरे माध्यम से यह देख सकती हैं."

ये वीडियो भी देखें-

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news