close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक, रोमांटिक है सोनम-राजकुमार की केमिस्ट्री

 सोनम कपूर और राजकुमार राव भले ही फिल्म में एक-दूसरे से रोमांस करते नजर नहीं आने वाले लेकिन इस गाने में इन दोनों की जोड़ी देखना मजेदार है. 

रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक, रोमांटिक है सोनम-राजकुमार की केमिस्ट्री
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : सोनम कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. सॉन्ग हिंदी और पंजाबी का मिक्स वर्जन है जिसे सुनकर काफी अच्छी वाली फीलिंग आती है. इससे ज्यादा मजा इसके वीडियो के देखकर आता है. सोनम कपूर और राजकुमार राव भले ही फिल्म में एक-दूसरे से रोमांस करते नजर नहीं आने वाले लेकिन इस गाने में इन दोनों की जोड़ी देखना मजेदार है. 

सोनम कपूर और फिल्म की टीम ने इसके टाइटल ट्रैक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. सोनम ने गाना शेयर करते हुए लिखा कि ऐसे गाने के बिना ट्रू लव में फील कैसे आएगी. 

फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर से पहले फिल्म का एक टीजर भी आया था जिसे देखकर सबको ये पता लग गया था कि ये एक लव स्टोरी है. लेकिन सामने आए ट्रेलर को देखकर आपको ये समझ आएगा कि ये प्रेम कहानी तो है लेकिन इसमें सच में एक जोरदार सय्यपा है. फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बनाई गई है जिसमें सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं. सोनम की ये पाटर्नर कौन है इसका पता अभी ट्रेलर से नहीं लग पाया है लेकिन हां राजकुमार राव को फिर से एक ऑफबीट किरदार में देखना मजेदार जरूर है. 

Trailer : सोनम कपूर और राजकुमार राव की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म नहीं 'बवाल है'

बता दें कि इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. इससे पहले अनिल कपूर की फिल्म '1942 ए लवस्‍टोरी' को शैली चोपड़ा के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म नए साल पर 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें