Ek Villain Returns Surprise: एक विलेन रिटर्न्स में दिशा के किरदार का खुला राज, क्या रितेश देशमुख देंगे सरप्राइज?
topStories1hindi1276646

Ek Villain Returns Surprise: एक विलेन रिटर्न्स में दिशा के किरदार का खुला राज, क्या रितेश देशमुख देंगे सरप्राइज?

Disha Patani Career: दिशा पाटनी ने अपनी ओर से एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं रखी. अब फिल्म में उनका किरदार भी सामने आ गया है. मगर लोग यह जानना चाहते हैं कि क्या रितेश देशमुख फिल्म में नजर आएंगे?

 

Ek Villain Returns Surprise: एक विलेन रिटर्न्स में दिशा के किरदार का खुला राज, क्या रितेश देशमुख देंगे सरप्राइज?

Disha Patani Bold Looks: शुक्रवार को रिलीज हो रही एक विलेन रिटर्न्स में असली विलेन कौन है, यह सवाल धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है. ट्रेलर देखने के बाद लगातार नए-नए अंदाजे लगाए जा रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि निर्देशक मोहित सूरी एक सरप्राइज के साथ दर्शकों को चौंकाने वाले हैं. ज्यादातर लोगों की नजर दिशा पाटनी के किरदार पर है. यह भी कहा जा रहा है कि क्लाइमेक्स में एक विलेन के असली विलेन रितेश देशमुख आकर दर्शकों को हैरान कर सकते हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. लेकिन फिल्म प्रमोशन में दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस अवतार और सेंसर स्क्रीनिंग में उनके दृश्यों पर चली कैंची के लिए सुर्खियों में हैं.

दिशा का लालच क्या करेगा
अब फिल्म में दिशा के रोल पर से पर्दा उठ गया है. दिशा फिल्म में रसिका नाम की युवती का किरदार निभा रही हैं. रसिका एक मराठी युवती है, जो मानती है कि लालच अच्छी चीज है. दिशा पाटनी के अनुसार उनका किरदार लालची लड़की का है, जो जिंदगी में कुछ खास चीजें हासिल करना चाहती है और उन चीजों को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. वह इन चीजों को पाने के लिए अपनी जिंदगी में आने वाले पुरुषों का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूकती. अब देखना यह होगा कि जॉन के साथ उनका ट्रेक कैसे आगे बढ़ता है और क्या रसिका जॉन का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करती है? फिल्म में दिशा ने अपने किरदार के लिए खुद को मराठी अंदाज में ढाला और मराठी अंदाज में हिंदी बोली है. जॉन के साथ दिशा के हॉट सीन की चर्चा हो रही है. इस पर दिशा का कहना है कि सबसे खास बात मेरे लिए यही थी कि मैं किसके साथ ये सीन कर रही हूं... सामने जॉन थे! मोहित सर और जॉन के साथ पूरी टीम ने मुझे बहुत कंफर्टेबल फील कराया और शिकायत नहीं होने दी.

रितेश का सरप्राइज
यूं तो एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर के बाद से फिल्म के सस्पेंस पर चर्चाएं हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि निर्देशक मोहित सूरी फिल्म में एक विलेन के ओरीजनल विलेन रितेश देशमुख को लेकर दर्शकों को चौंका सकते हैं. रितेश को दर्शकों ने उनके नेगेटिव रोल के लिए उस फिल्म में खूब पसंद किया था. रितेश का फिल्म में लौटना दर्शकों को आकर्षित कर सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news