Gadar 2 के बाद Border 2, सनी देओल के अलावा बदल जाएगी पूरी कास्ट
Advertisement
trendingNow11832078

Gadar 2 के बाद Border 2, सनी देओल के अलावा बदल जाएगी पूरी कास्ट

Sunny Deol Border 2: गदर 2 की सफलता से सनी देओल इतने गदगद हैं कि अब बॉर्डर 2 को लेकर भी सुगबुगाहट शुरू हो गई है. खबर है कि सनी फिर से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने की पूरी प्लानिंग कर रहे हैं.

Gadar 2 के बाद Border 2, सनी देओल के अलावा बदल जाएगी पूरी कास्ट

Border 2 Latest Updates: गदर 2 की सफलता की कहानी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. रोजाना फिल्म के नाम एक नया रिकॉर्ड बन रहा है. यही वजह है कि अब सनी देओल (Sunny Deol) ने एक और बड़ा धमाका करने की ठान ली है. खबर है कि गदर 2 के बाद अब बॉर्डर 2 (Border 2) को लेकर हलचल तेज हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जेपी दत्ता के साथ सनी ने इसे कर बात शुरू कर दी है और इस बार सीक्वल में जेपी दत्ता के साथ-साथ उनकी बेटी निधि दत्ता भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ेंगी.

बॉर्डर 2 की कहानी क्या होगी. इस बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं है लेकिन बात करें बॉर्डर की तो 1997 में रिलीज हुई ये फिल्म भारत-पाकिस्तान के 1971 के युद्ध की कहानी है जो जैसलमेर की लोंगेवाला पोस्ट पर लड़ा गया था. बड़ी ही बहादुरी से भारत के महज 120 वीरों ने डटकर हजारों पाकिस्तानी सैनिकों का सामना किया. इस युद्ध में भारत ने जीत हासिल की थी.सनी देओल की ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी जिसे देखने के लिए जनता सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी थी. आज भी 15 अगस्त हो या 26 जनवरी हर खास मौके पर इसे जरूर देखा जाता है और इसके गाने दिलों को छू जाते हैं. 

fallback

लिहाजा अब इसके सीक्वल की चर्चा जोरों पर है. हालांकि अब तक किसी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बॉर्डर 2 में सनी देओल तो होंगे लेकिन बाकी की कास्ट बदल दी जाएगी.  

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
वहीं बात करें गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो 8वें दिन फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. दूसरे वीकेंड से पहले ही फिल्म ने ये रिकॉर्ड भी बना दिया है. जिस स्पीड से फिल्म कमाई कर रही है उससे साफ है कि जल्द ही ये 500 करोड़ के पार भी हो जाएगी.   
   

Trending news