close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ईशा गुप्ता ने Twitter पर शेयर की आपबीती, बोलीं- 'ऐसा लगा वो आंखों से मेरा रेप कर रहा है'

ईशा गुप्ता ने भी हाल ही एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वो उन्हें गलत तरीके से देख रहा था जिस वजह से उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ. ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने इस अनुभव को साझा किया है जिसके बाद फैंस दो गुटों में बंट गए हैं. 

ईशा गुप्ता ने Twitter पर शेयर की आपबीती, बोलीं- 'ऐसा लगा वो आंखों से मेरा रेप कर रहा है'
ईशा गुप्ता (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के बाद कई एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती की कहानी खुलकर मीडिया के सामने रखी. इसमें एक कुछ ने सोशल मीडिया पर भी अपने साथ हुए शोषण का जिक्र किया. इसी बीच एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी हाल ही एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वो उन्हें गलत तरीके से देख रहा था जिस वजह से उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ. ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने इस अनुभव को साझा किया है जिसके बाद फैंस दो गुटों में बंट गए हैं. कुछ ईशा को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ ने ईशा की इस बात को बेबुनियाद बता दिया है. 

ईशा गुप्ता ने पोस्ट करते हुए लिखा कि अगर मेरे जैसी लड़की इस देश में अनसेफ फील सकती है. ये सिर्फ सेलिब्रेटी होने की बात नहीं है. मेरे साथ दो सिक्योरिटी गार्ड होने के बाद भी मुझे ऐसा लगा कि मेरा रेप हो गया. ईशा ने उस आदमी को अपने ट्वीट में टैग भी किया है. 

अनुपम खेर को अपना गुरु मानती है ये एक्ट्रेस, बिकिनी फोटोज की वजह से हुई थीं TROLL

ईशा गुप्ता के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों का कहना था कि आंखों से कोई कैसे रेप कर सकता है, उसका मतलब समझाएं. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ईशा के इस ट्वीट को पब्लिसटी स्टंट भी बताया है. कई लोग कह रहे हैं कि ईशा ने ऐसा लाइमलाइट में रहने के लिए किया है क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा है. वहीं ईशा को हैरास करने वाली व्यक्ति दिल्ली का रहने वाला है और एक बिजनेसमैन है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें