close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पैसों की लालच में की थी भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की झूठी शिकायत, महिला ने मांगी माफी

ताजा जानकारी के अनुसार महिला ने पैसे के लालच में की थी चाचा कृष्ण कुमार और भतीजे भूषण कुमार की शिकायत

पैसों की लालच में की थी भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की झूठी शिकायत, महिला ने मांगी माफी

नई दिल्ली: टी-सीरीज कंपनी के मालिक और फिल्ममेकर भूषण कुमार पर सेक्सुअल हैरेस्मेंट की शिकायत करने वाली महिला ने अब अपनी शिकायत वापस ले ली है. महिला ने भूषण कुमार और उनके चाचा कृष्ण कुमार के खिलाफ यह शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. लेकिन कुछ ही घंटों बाद महिला ने शिकायत वापस लेते हुए माफी मांगी है.  

वहीं कृष्ण कुमार ने जी मीडिया को जानकारी दी कि 14 जनवरी 2019 को उन्होंने अंबोली पुलिस स्टेशन में उक्त महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. क्योंकि काफी समय से महिला कृष्ण कुमार को धमकी दे रही थी कि वह उसे पैसे दे नहीं तो वह सेक्सुअल हैरेस्मेंट का आरोप लगाऐगी. कई कॉल के बाद और शुरू में अनदेखा करने के बाद, कृष्ण कुमार ने आगे बढ़कर महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हैरेस्मेंट की शिकायत दर्ज

कृष्ण कुमार ने बताया कि महिला ने उन्हें धमकी दी कि अगर पैसा नहीं मिला तो वह उसके खिलाफ यौन शोषण की झूठी शिकायत दर्ज कराएगी और उनके भतीजे भूषण कुमार को भी इसमें घसीट लेगी और उसने 16 जनवरी की दोपहर को ऐसा किया. हालांकि ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा सूचित किया गया, महिला ने उन दोनों के खिलाफ झूठी शिकायत वापस ले ली है.

बयान में वह इस तथ्य को स्वीकार करती है कि आरोप झूठे हैं और उनसे पैसे निकालने के लिए यह शिकायत की थी. महिला ने कृष्ण कुमार से अपनी शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया है. बता दें कि पिछले दिनों #MeToo आंदोलन के तहत भी भूषण कुमार पर आरोप लगाया गया था. लेकिन भूषण कुमार ने आरोप को गलत बताया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें