'RRR' स्टार Ram Charan को फैंस ने दिया ऐसा बर्थडे गिफ्ट! एक्टर को नहीं हो रहा यकीन
Advertisement

'RRR' स्टार Ram Charan को फैंस ने दिया ऐसा बर्थडे गिफ्ट! एक्टर को नहीं हो रहा यकीन

Ram Charan Birthday: एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर'  (RRR) ने रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं. आज अपने जन्मदिन पर राम चरण (Ram Charan) ने फैंस से मिले एक गिफ्ट का खुलासा किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बीते दिन भारतीय सिनेमा के लिए एक यादगार दिन रहा. कोरोना काल के बाद पहली बार किसी फिल्म ने पिछले सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए 223 करोड़ की दमदार ओपनिंग की. फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी आज रविवार को फिल्म के लीड किरदार का रामचरण का जन्मदिन (Ram Charan Birthday) है. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें अपने फैंस से यादगार और नायाब तोहफा मिला है. 

सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट 

एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म 'आरआरआर'  (RRR) में क्रूर पुलिस वाले अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाने वाले राम चरण (Ram Charan) ने रविवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने फैंस  को धन्यवाद दिया है. 'मगधीरा' फेम एक्टर फिल्म रिलीज होने के बाद से मिल रही प्रतिक्रिया से खुद को भाग्यशाली मान रहे हैं. उन्होंने एक छोटा, लेकिन प्यारा नोट लिखा है.

क्या है आखिरकार बर्थडे गिफ्ट

राम चरण ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'राजामौली गारू की आरआरआर के लिए अपार प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद. उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद जिन्होंने सिनेमाघरों में बड़े उत्साह के साथ फिल्म देखी है.' अभिनेता ने कहा, 'मैं विनम्रतापूर्वक इस अद्भुत जन्मदिन उपहार को स्वीकार करता हूं.'

अजय देवगन और आलिया का खास रोल 

फिल्म में मुख्य एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे. पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में डिस्ट्रिब्यूटिंग राइट्स हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं. पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: कितनी बदल गई 'बहनें' की सीधी-सादी मानवी, बेडरूम से शेयर कर दीं ऐसी PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news