नई दिल्ली : मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है. एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका ने अपने ट्विटर अकांउट पर फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि मालती का किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा. आज से फिल्म का शूट शुरू हुआ. दीपिका का लुक आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस दीपिका के काम से इतना इंप्रेस हैं कि उन्हें अभी से नेशनल अवॉर्ड का विनर घोषित कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर एक यूजर ने दीपिका लुक शेयर करते हुए लिखा कि एक सुपरस्टार के लिए इससे ज्यादा बहादुरी का काम और क्या होगा कि वो ऐसा चैलेंजिंग रोल चुने. ये फिल्म विनर है, बिना किसी शक. 


तेजाब पीड़िता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया 'छपाक' का First Look


 



वहीं एक और यूजर ने लिखा कि मैं फिल्म का पोस्टर देखकर इमोशनल हो गया हूं. इसकी रिलीज का वेट कर रहा हूं. 



ट्विटर के अलावा फेसबुक पर भी दीपिका लुक छाया हुआ है. फेसबुक के एक यूजर ने लिखा कि दीपू तुम इस रोल के लिए पक्का नेशनल अवॉर्ड जीतोगी. 



बता दें कि फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.  तेजाब पीड़िता की लाइफ पर बनी इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें