तेजाब पीड़िता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया 'छपाक' का First Look

दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं.

तेजाब पीड़िता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया 'छपाक' का First Look
(फोटो साभार- @deepikapadukone)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की टॉप लिस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट पर आज से काम शुरू कर दिया है. दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' से अपना पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया है. तेजाब पीड़िता की लाइफ पर बनी इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर बनाई गई है. 

दीपिका ने अपने ट्विटर अकांउट पर फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि मालती का किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा. आज से फिल्म का शूट शुरू हुआ. फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

मेघना गुलजार की 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अलावा  एक्टर विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं. मेघना ने एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत के रोल के बारे में कहा था कि वह एक उत्तर भारत का शख्स है जो कामकाज करता था लेकिन वह सब छोड़ एक अभिनेता बन जाता है. इसके बाद वह एसिड अटैक हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है. मुझे खुशी है कि विक्रांत फिल्म का हिस्सा हैं और मुझे लगता है कि मैं अपनी और दीपिका की तरफ से बोल सकती हूं कि हम वास्तव में विक्रांत के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बहुत रोमांचित हैं. 

''छपाक'' में दीपिका के हीरो विक्रांत मैसी की यह खासियत जानकर रह जाऐंगे हैरान, बोले... 

बता दें कि इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी. 'पद्मावत' के बाद दीपिका एक साल के बाद किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं. वहीं मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' ने फैंस के साथ ही फिल्मफेयर अवॉर्ड में भी सब पर राज किया. इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें